लो जी! बहुत जल्द Xiaomi के इस 5G फोन का चलेगा पूरे मार्केट में सिक्का.. 12GB रैम और इन बढ़िया फीचर्स से लैस !

By brnews24.com

Published On:

Follow Us
Xiaomi 13T 5G

Xiaomi 13T 5G, भारतीय बाजार में 5G कनेक्टिविटी और बेहतरीन सेगमेंट वाले स्मार्टफोन की डिमांड बहुत ही तेजी से बढ़ती जा रही है ऐसी बढ़ती हुई डिमांड को देखकर सभी मोबाइल कंपनी एक से बढ़कर एक नया स्मार्टफोन बेहतरीन फीचर और 5G कनेक्टिविटी के साथ बाजार में लॉन्च कर रही है इसके साथ ही कुछ मोबाइल कंपनी अपने स्मार्टफोन को बहुत ही कम कीमत पर बाजार में लॉन्च कर रही है ताकि उनकी बाजार में बिक्री बढ़े। अभी हाल ही में श्यओमी के द्वारा अपना एक नया स्मार्टफोन Xiaomi 13T 5G को लॉन्च किया जा रहे हैं। 

Xiaomi 13T 5G
Xiaomi 13T 5G

श्यओमी किसने स्मार्टफोन में आपको काफी अच्छा शानदार फीचर देखने को मिलेंगे यह स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ है, कंपनी का कहना है कि स्मार्टफोन को बहुत ही अच्छे प्राइस के साथ बाजार में लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन में आपको काफी से कैमरा क्वालिटी और बैटरी सिस्टम देखने को मिलेगा। 

Xiaomi 13T 5G स्मार्टफोन में आपको काफी अच्छा स्टोरेज मिल जाता है स्मार्टफोन का डिजाइन भी काफी अच्छे से किया गया है चलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर कीमत और लॉन्च डेट के बारे में चर्चा करते हैं। 

Xiaomi 13T 5G फीचर

Xiaomi 13T 5G स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर के बारे में अकरम चर्चा करें तो इसमें आपको काफी अच्छे फीचर देखने को मिलेंगे स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच का एचडी प्लस एमिलोडडिस्प्ले देखने को मिलेगा। योर डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट पर काम करेगा। श्यओमी की स्मार्टफोनमें आपको MediaTek Dimensity 8200-Ultra का शानदार प्रोसेसर देखने को मिलेगा। 

Xiaomi 13T 5G Camera

Xiaomi 13T 5G स्मार्टफोन में अगर हम कैमरा क्वालिटी के बारे में चर्चा करें तो इसमें आपको काफी अच्छा कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाएगा जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का टेली फोटो सेंसर लेस कैमरा और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड संलेंस कैमरा देखने को मिलेगा।स्मार्टफोन के कैमरा में आपको काफी अच्छे फीचर और नाइट फीचर भी देखने को मिलेंगे आप रात में भी इस कैमरा से काफी अच्छे फोटो क्लिक कर सकते हैं। स्मार्टफोन में आपको काफी अच्छा सेल्फी कैमरा पर देखने को मिलेगा। 

Xiaomi 13T 5G Battery

Xiaomi 13T 5G स्मार्टफोन में अगर हम चार्जिंग की बात करें तो इसमें आपको काफी अच्छा चार्जिंग सिस्टम मिलने वाले स्मार्टफोन में आपको USB type-c पोर्ट और 67W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बड़ी और शानदार बैटरी देखने को मिलेगी। फर्स्ट चार्जिंग की मदद चाहिए बैटरी बहुत ही तेजी से चार्ज होगी और लंबे समय तक चलेगी। 

Xiaomi 13T 5G स्टोरेज 

Xiaomi 13T 5G स्मार्टफोन में अगर हम स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको काफी अच्छा स्टोरेज देखने को मिल जाएगा स्मार्टफोन में मिलने वाले पहले वेरिएंट में आपके 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा इसके साथ ही स्मार्टफोन दूसरे वेरिएंट में आपको 12GB रैम 256GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। 

Xiaomi 13T 5G Launch Date

Xiaomi 13T 5G स्मार्टफोन की लॉन्च डेट के बारे में अगर हम चर्चा करें तो कंपनी ने स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल सूचना जारी नहीं की है अभी तक कोई कंफर्म डेट घोषित नहीं किया है पर मीडिया रिपोर्ट और एक्सपोर्ट के आधार पर हम कह सकते हैं की स्मार्टफोन को जुलाई महीने में लॉन्च कर दिया जाएगा।

Xiaomi 13T 5G Price

 

Xiaomi 13T 5G स्मार्टफोन में कीमत के बारे में अगर हम चर्चा करें तो स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कंपनी ने अभी तक कोई ऑफिशियल सूचना जारी नहीं की है और एक्सपर्ट की तरफ हम कर सकते हैं कि यह स्मार्टफोन आपको 20 से ₹25000 की कीमत में मिल जाएगा। 

ये है Realme का सबसे सस्ता 5G फोन.. इन बढ़िया फीचर्स के साथ जल्द होगा लॉन्च !

आज की हमारी इस पोस्ट में हमने आपको Xiaomi 13T 5G स्मार्टफोन के बारे में सारी जानकारी विस्तार से बताइए हमें उम्मीद है कि आपको जानकारी पसंद आई होगी अगर जानकारी पसंद आई है और इसी तरह की नई नई जानकारी रोजाना पढ़ना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर ले।

Leave a Comment