Vivo T3 Lite 5G: अब ₹10,000 से भी कम कीमत में मिलेगा वीवो का ये 5G स्मार्टफोन!

By Aadil Zaman

Published On:

Follow Us
VIVO T3 Lite

हाल ही में वीवो ने भारत में बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन Vivo T3 Lite 5G को लांच किया है जो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में कई सारे ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो ना केवल इसे दूसरों से अलग बनाते हैं, बल्कि इसकी परफॉरमेंस भी बढ़ जाती है। 

लेकिन अब भारतियों के लिए खुशखबरी यह है कि इस फ़ोन को आप ₹10,000 से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं वह भी क्रेडिट कार्ड और कैशबैक ऑफर्स के साथ। चलो अच्छे से जानते हैं कि किस तरह से वीवो के इस बेहतरीन ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। 

Vivo T3 Lite 5G Specifications 

यूँ तो Vivo T3 Lite 5G के बहुत सारे फीचर्स हैं लेकिन इसका सबसे ख़ास फीचर है इसकी 6.58 इंच एचडी+ आईपीएस LCD डिस्प्ले जिसपर 1600×720 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट मिलता है। वहीं कैमरा की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है।

यानि बैक में 50MP का प्राइमरी और 2MP का बोकेह कैमरा और सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। लंबे समय तक इस फ़ोन को चलाने के लिए इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इसके साथ ही फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम 5G, 4G, वाईफाई, ब्लूटूथ, 3.5mm ऑडियो जैक जैसे और भी कई फीचर्स मिल जाते हैं।

Vivo T3 Lite 5G Offer & Cashback Details

दरअसल Vivo T3 Lite 5G फ्लिपकार्ट पर ₹10,499 में उपलब्ध है। अगर आप इस फ़ोन के लिए Axis Bank या फिर HDFC Bank क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको ₹1000 का डिस्काउंट मिल सकता है। इतना ही नहीं, अगर आप अपने पुराने फ़ोन के साथ इस फ़ोन को एक्सचेंज करते हैं तो आपको ₹500 का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलता है। इस तरह से आप फ्लिपकार्ट से इस फ़ोन को ₹10,000 से भी कम कीमत के अंदर खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें : AI फीचर्स के साथ मोटोरोला करने जा रहा है नया फ़ोन लांच! कीमत होगी सिर्फ इतनी!

Vivo T3 Lite 5G Design 

Vivo T3 Lite 5G को एकदम आकर्षक और स्टाइलिश तरीके से डिज़ाइन किया गया है। फ़ोन पर आपको स्लीक और मॉडर्न बॉडी मिलती है जिससे फ़ोन को पकड़ने में आसानी होती है। इसके बैक पैनल पर भी टेक्सचर्ड फिनिश दिया गया है जो एक प्रीमियम लुक देता है। इसका कैमरा मॉड्यूल भी आकर्षक तरीके से डिज़ाइन किया गया है। बता दें की यह फ़ोन कई रंगों में उपलब्ध है। 

Vivo T3 Lite 5G Display 

अगर इस फ़ोन की डिस्प्ले को समझें तो इसमें 6.58 इंच का एचडी+ आईपीएस LCD डिस्प्ले दिया गया है जिसपर पर 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 1600×720 पिक्सल रिजॉल्यूशन मिलता है। डिस्प्ले पर 2.5D कर्व्ड ग्लास दिया गया जिससे फ़ोन की स्क्रीन और भी सुंदर बन जाती है। 

Vivo T3 Lite 5G Ram & Storage 

वीवो टी3 लाइट 5G जैसे बेहतरीन फ़ोन के लिए बेहतरीन स्पीड होना बेहद जरूरी है। इसके दो मॉडल हैं जिसमें 4GB और 6GB रैम हैं। दोनों ही मॉडल्स में 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। हालांकि इस स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के साथ बढ़ाया भी जा सकता है। मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए यह रैम और स्टोरेज काफी है। 

Vivo T3 Lite 5G Processor 

Vivo T3 Lite 5G में MediaTek Dimensity 6300 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलता है। यह प्रोसेसर फ़ोन इस्तेमाल के दौरान आपको कम्फर्ट और बेहतरीन यूज़र एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। यानिकि Dimensity 6300 की शक्ति के साथ, आप बिना किसी लैग या स्टटर के मल्टीटास्किंग और गेमिंग का आनंद ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Lava Blaze 3 5G: केवल ₹10,000 में मिलेंगे ऐसे फीचर्स कि आप भी बोलेंगे ‘मुझे अभी खरीदना है‘!

Frequently Asked Questions Related to Vivo T3 Lite 5G 

Vivo T3 Lite 5G की कीमत क्या है?

वीवो टी3 लाइट 5G की कीमत ₹10,499 है। लेकिन Axis और HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड्स के साथ आप  ₹1000 का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। 

Vivo T3 Lite 5G की बैटरी क्षमता कितनी है?

Vivo T3 Lite 5G में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है।

Vivo T3 Lite 5G के साथ कितने साल का सॉफ्टवेयर अपडेट और सुरक्षा पैच मिलेंगे?

Vivo T3 Lite 5G के साथ आपको दो साल के सुरक्षा अपडेट मिलने वाले हैं। 

Conclusion 

असल में Vivo T3 Lite 5G एक ऐसा स्मार्टफोन है जो बजट-फ्रेंडली भी है और इसमें फीचर्स भी बहुत सारे दिए गए हैं। ऐसे में अगर आप एक अच्छे किफायती कीमत वाले 5G स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आप इस फ़ोन को ले सकते हैं। इसपर आपको ₹1000 डिस्काउंट भी मिल रहा है जिसका आप लाभ ले सकते हैं। 

Leave a Comment