Samsung के इस मॉडल की कीमतों में बड़ी कटौती, करेगा चुटकियों में फोन चार्ज

By brnews24.com

Published On:

Follow Us
Samsung Galaxy A15

Samsung Galaxy A15, अगर आप भी कोई नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं और आप सोच रहे हैं कि आप सस्ती कीमत में कोई अच्छा स्मार्टफोन खरीद सके तो सैमसंग कंपनी आपके लिए लेकर आई अपने स्मार्टफोन पर काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर इस ऑफर में आप स्मार्टफोन को काफी अच्छी कीमत पर खरीद सकते हैं, सैमसंग के स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy A15 है। 

Samsung Galaxy A15

Samsung अपने स्मार्टफोन की कीमत में काफी बड़ा डिस्काउंट निकला है इस डिस्काउंट में ऑफिस स्मार्टफोन को बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं साथ ही स्मार्टफोन में आपको फास्ट चार्जिंग की सुविधा देखने को मिलेगी फास्ट चार्जिंग की मदद से स्मार्टफोन चुटकियों में चार्ज होगा। 

चलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और जानते हैं की Samsung Galaxy A15 पर आपको कितना डिस्काउंट देखने को मिलेगा या स्मार्टफोन आपको कितनी कीमत पर मिलेगा। साथ में आपको Samsung Galaxy A15 स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर के बारे में भी जानकारी देंगे। 

Samsung Galaxy A15 पर मिल रही है भारी छूट 

अगर हम सैमसंग के स्मार्टफोन के बारे में चर्चा करें तो कंपनी ने ऐसे पिछले साल लॉन्च किया था स्मार्टफोन में आपको दो अलग-अलग वेरिएंट देखने को मिलेंगे जिसमें आपको पहले वेरिएंट 8GB /128GB के साथ मिलेगी और इसकी कीमत 19,499 और दूसरा वैरिएंट 8GB/256GB के साथ देखने को मिलेगा और इसकी कीमत 22,499 कंपनी द्वारा रखी गई कीमत है। 

अभी कंपनी ने इन स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर निकाला है इस डिस्काउंट ऑफर में आपको यह स्मार्टफोन 1500 की रुपए की भारी छूट के साथ आपको देखने को मिलेगा इसमें आपको 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 17,999 और वही आपको दूसरा स्मार्टफोन 256 जीबी में आपको ₹3000 की भारी डिस्काउंट ऑफर के साथ 19,999 में मिलेगा। 

Samsung Galaxy A15 फीचर

सैमसंग की स्मार्टफोन में अगर हम फीचर की बात करें तो इसमें आपको काफी अच्छे और शानदार फीचर देखने को मिल जाएंगे स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्पले देखने को मिलेगा, स्मार्टफोन में आपको ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ का शानदार प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा अगर स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर के बारे में चर्चा करें तो यह स्मार्टफोन एंड्राइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा और इसके डिस्प्ले में आपको 90 हार्ट रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा और 800 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी मिल जाता है। 

Samsung Galaxy A15 Camera

सैमसंग के शानदार स्मार्टफोन में क्रोम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा देखने को मिल जाएगा। अगर मैं स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 13 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाएगा। 

Samsung Galaxy A15 Battery

सैमसंग के स्मार्टफोन बैटरी सिस्टम के बाद में तो इसमें आपको लिथियम एंड पॉलीमर की शानदार बैटरी देखने को मिलेगी स्मार्टफोन में आपको 25 वॉट फास्ट चार्जर के साथ 5000mAh की शानदार बैटरी देखने को मिल जाएगी। फास्ट चार्जिंग की मदद से यह बैटरी बहुत ही तेजी से चार्ज होगी। 

Vivo V26 Pro 5G: Vivo का यह स्मार्टफोन मचाने आ रहा है, धमाल!

आज की हमारी इस पोस्ट में हमने आपको सैमसंग गैलेक्सी A15 स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में सारी जानकारी विस्तार से बताइए हमें उम्मीद है कि आपको जानकारी पसंद आई होगी, और अगर आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं प्लीज ऑफर में स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं अगर आपको इसी तरह की नई-नई जानकारी रोजाना पढ़ना पसंद है तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर लें। 

Leave a Comment