लो जी ! भारतीय बाजार में स्पेशल फीचर्स के साथ Realme 12X 5G स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी से लैस के साथ

By brnews24.com

Updated On:

Follow Us
Realme 12X 5G

Realme 12X 5G Launch Date, बाजार में हर दिन एक से बढ़कर एक नया स्मार्टफोन बेहतरीन फीचर के साथ लॉन्च हो रहा हैइसी बीच अभी रियलमी अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है जो स्मार्टफोन आईफोन को भी पीछे छोड़ने वाले हैं इस स्मार्टफोन में रियलमी ने बहुत ही अच्छे और एडवांस फीचर शामिल किए हैं, रियलमी के द्वारा लांच किए जाने वाले नए स्मार्टफोन का नाम Realme 12X 5G है। 

Realme 12X 5G
Realme 12X 5G

रियलमी ने अपना नया स्मार्टफोन Realme 12X 5G को 21 मार्च 2024 को कर चीन के  बाजार में लॉन्च कर दिया था। चीन में लॉन्च करने के साथ साथी स्मार्टफोन की लॉन्च डेट भारत में भी कोशिश कर दी गई है भारत में स्मार्टफोन को किसने लांच किया जाएगा इसके बारे में हम आपको आगे जानकारी देंगे। 

Realme 12X 5Gस्मार्टफोन में आपको काफी अच्छा प्रीमियम डिजाइन बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और शानदार पिक्चर देखने को मिलेंगे तो चलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और Realme 12X 5G Launch Date In India और Realme 12X 5G Price के बारे में चर्चा करने वाले हैं। 

Realme 12X 5G Launch Date In India

Realme 12X 5G लॉन्च डेट के बारे मेंअगर हम आपको बताएं तो स्मार्टफोन को चीन के बाजार में लॉन्च कर दिया गया है,और अभी 2 अप्रैल 2024 को इसे भारतीय बाजार में भी पूरी तरह से लांच कर दिया जाएगा। 

Realme 12X 5G Price

Realme 12X 5G Price के बारे में अगर हम चर्चा करें तो कंपनी ने स्मार्टफोन की लॉन्च डेट से पहले स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल सूचना जारी नहीं की है कंपनी का कहना है कि जल्दी ही इसकी कीमत के बारे में जानकारी आपको दे देंगे। 

Realme 12X 5G स्मार्टफोन फीचर्स 

Realme 12X 5G स्मार्टफोन में अगर फीचर की बात करें तो इसमें आपको बहुत ही शानदार फीचर देखने को मिलेंगे स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच की एचडी प्लस डिस्पले देखने को मिलेगी और यह डिस्प्ले 120 हॉर्स रिफ्रेश रेट पर काम करेंगे। और स्मार्टफोन में आपको 625 निट्स पीक का ब्राइटनेस देखने को मिलेगा। इसके साथ ही स्मार्टफोन में आपको MediaTek Dimensity 6100+ का शानदार प्रोसेसर देखने को मिलेगा। रियलमी का स्मार्टफोन एंड्राइड फोन ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। 

Realme 12X 5G Camera

रियलमी 12x 5G स्मार्टफोन में अगर हम कैमरा की बात करें तो इसमें आपको बहुत ही शानदार और प्रीमियम क्वालिटी का कैमरा देखने को मिलेगा स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा औरसेकेंडरी सेंसर लेंस कैमरा देखने को मिलेगा इसके साथ स्मार्टफोन में गर्म सेल्फी कैमरा की बात करें तो आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा। 

Realme 12X 5G Battery

रियलमी 12x 5G स्मार्टफोन में अगर हम बैटरी सिस्टम की बात करें तो इसमें आपको लिथियम आयन पॉलीमर की शानदार बैटरी देखने को मिलेगी। स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की शानदार बैटरी देखने को मिलेगी। इस बैटरी के साथ आपको फास्ट चार्जिंग की भी सुविधा मिलेगी जैसे बैटरी होती तेजी से चार्ज होगी। 

Realme 12X 5G स्टोरेज 

रियलमी के स्मार्टफोन में अगर हम स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको बहुत ही शानदार और अच्छा स्टोरेज देखने को मिलेगा। इस स्मार्टफोन में आपको 256 जीबी और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। स्मार्टफोन आपको काफी अच्छा स्टोरेज मिल जाएगा जिसे फोन की परफॉर्मेंस स्पीड बहुत ही अच्छी रहेगी। 

लो जी! 108MP कैमरा और 5330mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Honor का ये धांसू स्मार्टफोन, कीमत है महज इतनी

आज की हमारी इस पोस्ट में हमने आपको Realme 12X 5G स्मार्टफोन के बारे में सारी जानकारी विस्तार से बताई है, हमें उम्मीद है कि आपको यह जानकारी पसंद आई होगी और इसी तरह की नई-नई जानकारी तो जाना पढ़ने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर ले। 

Leave a Comment