Poco C61 Launch Date In India & Price: फिर धमाल मचाने 6GB रैम के साथ आ रहा सबसे सस्ता फोन

By brnews24.com

Published On:

Follow Us
Poco C61 Launch Date In India & Price

Poco C61 Launch Date In India & Price, अगर आप भी कोई अच्छा और बेहतरीन फीचर वाला शानदार स्मार्टफोन तलाश कर रहे हैं और आपका बजट भी काम है तो आज हम आपके लिए एक ऐसा स्मार्टफोन लेकर आए हैं जो आप कम बजट में खरीद सकते हैं और आपको इसमे काफी अच्छे और शानदार फीचर भी देखने को मिलेंगे। आज हम आपको जी स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं वह स्मार्टफोन पोको का है और पोको अपना नया स्मार्टफोन जिसका नाम Poco C61 है, इसे 26 मार्च 2024 को बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा।  

Poco C61 Launch Date In India & Price
Poco C61 Launch Date In India & Price

Poco C61 Smartphone में आपको बहुत ही शानदार रोबरी में क्वालिटी के फीचर देखने को मिलेंगे स्मार्टफोन का डिजाइन काफी ज्यादा अच्छा है इसमें आपको काफी अच्छी बैटरी और काफी अच्छा कैमरा सिस्टम देखने को मिलेगा। अगर आप भी कम बजट में शानदार फीचर वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Poco C61को खरीद सकते हैं। 

चलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और Poco C61 Launch Date In India & Price और Poco C61 Specifications के बारे में चर्चा करते हैं। 

Poco C61 Launch Date In India

Poco C61 स्मार्टफोन की लॉन्च डेट के बारे में अगर हम चर्चा करें तो स्मार्टफोन को 26 मार्च 2024 को दोपहर 12:00 बजे भारतीय बाजार में पूरी तरह से लांच कर दिया जाएगा। कंपनी ने अपने स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की जानकारी ट्विटर पर बताई है और अपनी ऑफिशल वेबसाइट पर भी अपलोड करती है। Poco C61 स्मार्टफोन की ऑनलाइन शॉपिंग आप फ्लिपकार्ट पर भी कर सकते हैं। स्मार्टफोन का ऑनलाइन स्टोर फ्लिपकार्ट के माध्यम से शुरू कर दिया गया है। 

Poco C61 Price In India

अगर हम Poco C61 Price के बारे में चर्चा करें तो कंपनी ने स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल सूचना जारी नहीं किया कंपनी ने ट्विटर पर इसके लॉन्च डेट के बारे में ही ऑफिशियल जानकारी साझा की है पर एक्सपर्ट और सबसे मशहूर टेक वेबसाइट के माध्यम से हम अंदाजा लगा सकते हैं कि स्मार्टफोन की कीमत ₹10000 तक रहने वाली है। इसकी कीमत के बारे में पूरी तरह से जानकारी लॉन्च के बाद ही पता चलेगी। 

Poco C61 डिस्प्ले

Poco C61 स्मार्टफोन में अगर हम डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 6.7 1 इंच का एचडी प्लस डिस्पले देखने को मिलेगा उसके साथ या डिस्प्ले 90 हॉर्स रिफ्रेश रेट पर काम करेगा। स्मार्टफोन की डिस्प्ले रेसोल्यूशन 720 x 1650  पीक्सेल्स की होगी और स्मार्टफोन में आपको 500 निट्स पीक ब्राइटनेस देखने को मिलेगा 

Poco C61 रैम और स्टोरेज

पोको के स्मार्टफोन में आपको बहुत ही अच्छा स्टोरेज देखने को मिलेगा इसमें आपको 6GB रैम 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगी इसके साथ थी स्मार्टफोन में बड़े एप्स चलाने के लिए आपको काफी अच्छा स्टोरेज स्पेस मिलता है इसमें बड़े एप्पभी आप काफी स्मूथ तरीके से चला सकते हैं। 

Poco C61 कैमरा

Poco C61 स्मार्टफोन में अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको बहुत ही शानदार और अच्छा कैमरा क्वालिटी देखने को मिलेगा स्मार्टफोन में आपको 8 मेगापिक्सल और Ai फीचर के साथ प्राइमरी कैमरा देखने को मिलेगा इसके साथ स्मार्टफोन में आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा। 

Poco C61 बैटरी

पोको के स्मार्टफोन में अगर हम बैटरी के बाद गए तो इसमें आपको लिथियम आयन की शानदार बैटरी देखने को मिलेगी स्मार्टफोन में आपको USB Type-C और 10W फास्ट चार्जर के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी। 

Poco C61 प्रोसेसर

अगर हम पोको के स्मार्टफोन में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको बहुत ही अच्छा और शानदार प्रोसेसर देखने को मिलेगा इसमें आपको ऑक्टा कोर Mediatek Helio G36 कश्यता प्रोसेसर मिल जाता है, पोको के स्मार्टफोन में आपको PowerVR GE8320 ग्राफिक्स भी मिल जाता है, पोको केयर स्मार्टफोन एंड्राइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा और इसमें आपको साइड फिंगर के साथ 4G कनेक्टिविटी देखने को मिलेगी। 

Motorola Edge 50 Fusion Launch Date In India & Price: जल्द लॉन्च होगा मोटोरोला का IP68 रेटिंग वाला स्मार्टफोन

आज के मरीज पोस्ट में हमने आपको Poco C61 Launch Date In India & Price के बारे में सारी जानकारी विस्तार से बताइए हमें उम्मीद है कि आपको जानकारी पसंद आई होगी और इसी तरह की नई-नई जानकारी रोजाना पढ़ने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। 

Leave a Comment