Oppo K12 Plus: स्नेपड्रेगन जबरजस्त प्रोसेसर के साथ लांच होने वाला है ओप्पो का यह फ़ोन, जाने कीमत और फीचर

By Deepak Raj

Published On:

Follow Us
Oppo K12 Plus

ओप्पो ने इंडियन मार्केट को 30% तक कवर कर रखा है. ऐसे में बहुत से लोग ओप्पो के फोन के लांच होने का इंतजार करते हैं. तो हम उनको बता दें ओप्पो अपना बेहतरीन फोन Oppo K12 Plus को इंडियन मार्केट में बहुत ही जल्दी लॉन्च करने वाला है. इस फोन को 12 अक्टूबर 2024 को लांच किया जाएगा.

ऐसे में जो भी व्यक्ति दीपावली के शुभ अवसर पर नया फोन लेने का विचार बना रहे हैं. तो वह एक बार इस फोन के ऊपर नजर जरूर डालें. क्योंकि फोन की कीमत फोन के फीचर्स काफी दमदार हैं. तो उनके लिए यह काफी बेस्ट डील हो सकती है. यदि आपके पास बजट है और आप एक अच्छा फोन लेना चाहते हैं, तो आप लोग Oppo K12 Plus को इस दीपावली के शुभ अवसर पर ले सकते हैं.

आप लोगों को इस फोन में दो रियर कैमरा देखने को मिलेंगे. जिसमें पहला 50 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का होगा. साथ ही 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा आप लोगों को मिलेगा. सबसे खास बात आप लोगों को इस फोन में 6400 mah की जबरदस्त बैटरी मिलेगी. जिसे आप लोग 80 वाट के फास्ट चार्जिंग के साथ चार्ज कर सकते हैं. फोन में आप लोगों को स्नैपड्रैगन 7 जनरल 3 का ऑक्टा कोर का जबरदस्त प्रोसेसर देखने को मिलेगा. चलिए और भी नीचे फीचर्स के बारे हमने बताया है इस फोन के.

Oppo K12 Plus Specifications

विवरण: फोन को K12 मॉडल के रूप में इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जाएगा. इस फोन में आप लोगों को ड्यूल सिम जीएसएम प्लस जीएसएम की हाइब्रिड स्लॉट देखने को मिलेगी. जिसमें आप लोग नैनो प्लस नैनो ड्यूल सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस फोन को लॉन्च करने का ऐलान कंपनी ने 12 अक्टूबर 2024 को किया है. इस फोन की डिजाइन 75.3 * 162.5 * 8.4 mm है. साथ इस फोन का वजन 193 ग्राम है. इस फोन को इंडियन मार्केट मैं दो कलर (Celadon Marble, Dark Chrome) में लॉन्च किया जाएगा.

Oppo K12 Plus Display

डिस्प्ले: फोन की डिस्प्ले का साइज 6.7 इंचेज है. जो 1080 * 2412 पिक्सल्स है. फोन के डिस्प्ले में आप लोगो को HDR10+, 500 nits (typ), 900 nits (HBM), 1100 nits (peak) जैसे फीचर्स देख सकते हैं. फोन की डिस्प्ले का टाइप Color AMOLED Screen टाइप का है. इस फोन की डिस्प्ले में पंच होल नौच जैसी सुविधा आप लोगों को देखने को मिलेगी.

Oppo K12 Plus Ram & Storage

रेम और स्टोरेज: फोन में आप लोगों को चिप कार्ड स्लॉट देखने को मिलेगी. आप लोग इसमें 1 टीवी तक की चिप का इस्तेमाल कर सकते हैं. कंपनी ने इस फोन में UFS 3.1 की स्टोरेज टाइप का इस्तेमाल किया गया है. फ़ोन में आप लोगों को 8GB रैम देखने को मिलेगी. जिसे आप लोग 8GB से एक्स्ट्रा बढ़ा सकते हैं. इस फोन में आप लोगों को 256 जीबी स्टोरेज भी देखने को मिलेगी.

Oppo K12 Plus Multimedia

मल्टीमीडिया: फोन के मल्टीमीडिया फीचर्स में आप लोगों को एफएम रेडियो का फीचर्स देखने को नहीं मिलेगा. आप लोगों को इस फोन में ईमेल, म्यूजिक, वीडियो, डॉक्यूमेंट रीडर जैसे मल्टीमीडिया फीचर्स देखने को मिलेंगे.

Oppo K12 Plus Camera

कैमरा: कंपनी ने फोन में 2 रियर कैमरा दिए हैं. जिसमें पहला वाइड एंगल पर 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. वहीं दूसरा अल्ट्रा वाइड विथ आउटो फोकस के साथ 8 मेगापिक्सल का दूसरा रियर कैमरा दिया है. आप लोगों को रियर कैमरा में एचडीआर, पैनोरमा जैसे इत्यादि फीचर्स देखने को मिलेंगे.

आप लोग इसके रियर कैमरा से एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं. इस फोन में डुअल एलईडी फ्लैशलाइट की सुविधा आप लोगों को मिलेगी. फोन में फ्रंट और सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल पर दिया गया है. आप इसके फ्रंट कैमरा से 1080 पिक्सल की 4K एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं.

Oppo K12 Plus Processor

प्रोसेसर: फोन में एंड्रॉयड v14 ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है. इस फोन में आप लोगों को ColorOS 14.1 की कस्टम यूआई देखने को मिलेगी. इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जनरल 3 की लार्जेस्ट चीपेस्ट का इस्तेमाल किया गया है. आप लोगों को इस फोन में 2.63 गीगा हर्ट्ज का जबरदस्त प्रोसेसर देखने को मिलेगा.

Oppo K12 Plus Battery

बैटरी: फोन में नॉन रिमूवल बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. इस फोन में 5500mah की Li-Po बैटरी द्वारा निर्मित जबरदस्त बैटरी दी गई है. आप लोग इस बैटरी को 80 वाट के सुपर फ्लैश चार्जिंग के साथ चार्ज कर सकते हैं. इस फोन में रिवर्स चार्जिंग की भी सुविधा दी गई है.

इसे भी पढ़े: Vivo X200: डाइमेंसिटी 9400 की जबरजस्त लार्जेस्ट चिपेस्ट दे रही विवो अपने इस फ़ोन में, जाने कीमत और फीचर

Oppo K12 Plus Price in India

इंडियन मार्केट में इस फोन का प्राइस ₹25,000 कंपनी ने निर्धारित की है. लांच होने के बाद आप लोगो को इस प्राइस में थोड़ा बहुत अंतर देखने को मिल सकता है. इसलिए आप अपना बजट 25,000 से लेकर 30,000 के बीच में रखें. जैसे यह फोन रिलीज होता है तो आप लोगों को तुरंत इसकी बुकिंग कर लेनी है.

Oppo K12 Plus Launch Date in India

फोन को 12 अक्टूबर 2024 को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जाएगा. जो भी व्यक्ति इस फोन को लेने के इच्छुक हैं. तो उनको 12 अक्टूबर तक रुकना पड़ेगा. दीपावली का शुभ अवसर आ रहा है. बहुत से लोग इस फोन को लेने के लिए काफी उत्साहित है. तो आप लोग इस फोन को ले सकते हैं. ऊपर हमने विस्तार से इसके फीचर्स के बारे में बता दिया है.

Oppo K12 Plus Offer

ऑफर्स के मामले में ओप्पो सबसे आगे रहता है. ओप्पो अपने हर फोन में आप लोगों को 5 से 10 परसेंट की छूट का ऑफर जरूर मिलता है. परंतु इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको उनकी कुछ शर्तों को पूरा करना होगा. यह शर्तें आपको उनके शोरूम पर जाकर पता चल जाएगी.

Frequently Asked Questions Related to Oppo K12 Plus

What Snapdragon is in the Oppo K12 Plus?

Oppo K12 Plus फ़ोन मी Qualcomm Snapdragon 7 Gen3 का जबरजस्त ओक्टा कोर का प्रोसेसर यूज किया गया है.

What type of RAM is in Oppo K12 Plus 5G?

Oppo K12 Plus फ़ोन में 8 gb की रेम दी गई है.

Leave a Comment