Oppo Find X8 Ultra: 200 मेगापिक्सल रियर कैमरा के साथ इंडियन मार्केट में Oppo अपना नया फ़ोन लांच करने वाली है, जाने कीमत और फीचर

By Deepak Raj

Published On:

Follow Us
Oppo Find X8 Ultra

ओप्पो जनवरी के महीना में अपना नया Oppo Find X8 Ultra को इंडियन मार्केट में लॉन्च करने की फ्राक में है. ऐसे में जो भी व्यक्ति नई साल के समय मोबाइल को लेना चाहते हैं. तो उनके लिए ओप्पो की सीरीज का यह फोन काफी बेस्ट रहेगा. क्योंकि इस फोन में आप लोगों को 200 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा.

साथ ही आप लोगों को इस फोन में 12gb रैम, 512 जीबी स्टोरेज देखने को मिलेगी. इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जनरल 4 ऑक्टा कोर का जबरदस्त प्रोसेसर यूज किया गया है. इस फोन को इंडियन मार्केट में एंड्रॉयड v15 वर्जन के रूप में लॉन्च किया जाएगा. इस फोन की डिस्प्ले का साइज 6.82 इंचेज है. साथ ही इस फोन को इंडियन मार्केट में 90,000 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया जाएगा. तो चलिए इत्यादि और फीचर्स के बारे में जान लेते हैं इस फोन के.

Oppo Find X8 Ultra Specifications

विवरण: फोन को Find X8 Ultra मॉडल के रूप में इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जाएगा. यह एक ड्यूल सिम फोन होगा. इस फोन में आप लोग नैनो प्लस नैनो सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस फोन को जनवरी के महीने में लॉन्च किया जाएगा. यह फोन Bezel less फोन होगा.

Oppo Find X8 Ultra Display

डिस्प्ले: फोन की डिस्प्ले का साइज 6.82 इंचेज जो 1440 * 3168 पिक्सल्स होगा. इस फोन में Corning Gorilla Glass Victus गिलास का इस्तेमाल किया गया है. फोन की डिस्प्ले का टाइप Color LTPO AMOLED Screen टाइप का होगा. फोन की डिस्प्ले में इत्यादि फीचर्स के तौर पर आप लोगो को Dolby Vision, HDR10+, 2000 nits (typ), 3000 nits (HBM), 6000 nits (peak), ProXDR, TÜV Rheinland Eye Comfort, इत्यादि फीचर्स देख सकते हैं. यह फोन की डिस्प्ले पंच होल नोच जैसी होगी.

Oppo Find X8 Ultra Ram & Storage

रेम और स्टोरेज: ओप्पो अपनी सीरीज में जितने भी फोन इस समय लॉन्च कर रही है. तो वह चिप कार्ड की स्लॉट अपने फोन में नहीं दे रही है. यानी कि आप जो ओप्पो के लेटेस्ट फोन लॉन्च हो रहे हैं. उनमें चिप कार्ड का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं. क्योंकि फोन में आप लोगों को 12gb रैम और 512gb स्टोरेज देखने को मिलेगी. स्टोरेज का टाइप UFS 4.0 होगा.

Oppo Find X8 Ultra Multimedia

मल्टीमीडिया: फोन में एफएम रेडियो जैसा मल्टीमीडिया फीचर्स आप लोगों को देखने को नहीं मिलेगा. वहीं दोस्तों आप लोगों को इस फोन में ईमेल, म्यूजिक, वीडियो, डॉक्यूमेंट रीडर, जैसे मल्टीमीडिया फीचर्स देखने को मिलेंगे. साथ ही आप लोगों को ओप्पो के कुछ मल्टीमीडिया फीचर्स भी देखने को मिल जायेगे.

Oppo Find X8 Ultra Camera

कैमरा: इस फोन में आप लोगों को चार रियर कैमरा देखने को मिलेंगे. जिसमें पहला 200 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा मिलेगा. दूसरा 50 मेगापिक्सल का Telephoto कैमरा मिलेगा. तीसरा 50 मेगापिक्सल का Telephoto कैमरा मिलेगा. वहीं चौथ आप लोगों को अल्ट्रा वाइड विद आउटो फोकस के साथ 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलेगा. आप लोगों को इसके रियर कैमरा में फीचर्स के तौर पर Hasselblad Color Calibration, HDR, Panorama, जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे.

आप इसके रियर कैमरा से 1080 पिक्सल की 4K एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं. साथ ही आप लोगों को इस फोन में एलईडी फ्लैशलाइट की सुविधा मिलेगी. वहीं इसमें आप लोगों को एक 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल पर पंच होल द्वारा निर्मित फ्रंट कैमरा, सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा. आप लोग इसके फ्रंट कैमरा से 1080 पिक्सल्स की 4K एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं.

Oppo Find X8 Ultra Processor

प्रोसेसर: फोन को एंड्रॉयड v15 ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा बनाया गया है. आप लोगों को इस फोन में ColorOS 15 की कस्टम यूआई देखने को मिलेगी. साथ ही आप लोगों को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जनरल 4 की लार्जेस्ट चीपेस्ट देखने को इस फोन में मिलेगी. इस फोन में आप लोगों को सपोर्ट html5, ब्राउज़र देखने को मिलेंगे. साथ ही इस फोन में ऑक्टा कोर का जबरदस्त प्रोसेसर यूज किया गया है.

Oppo Find X8 Ultra Battery

बैटरी: फोन में आप लोगों को रिवर्स वायरलेस चार्जिंग की सुविधा मिलेगी. आप 10 वाट के रिवर्स वायरलेस चार्जिंग से इस फोन को चार्ज कर सकते हैं. साथ ही इसमें रिवर्स चार्जिंग की भी सुविधा मिलेगी. और वायरलेस चार्जिंग की भी सुविधा इस फोन में आप लोगों को मिलेगी. आप लोग 50 वाट के वायरलेस चार्जिंग से इस फोन को चार्ज कर सकते हैं. इस फोन में आप लोगों को 6000 mah की बैटरी लाइपो बैट्री द्वारा निर्मित मिलेगी. यह एक नॉन रिमूवल बैटरी होगी. आप इसकी बैटरी को 120 वाट के सुपर फास्ट चार्जिंग से चार्ज कर सकते हैं.

इसे भी पढ़े: Realme GT 7 Pro: 6000 MAH की जबरजस्त बैटरी, और 320W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ इंडियन मार्केट में Realme अपना नया फ़ोन लांच करने वाली है, जाने कीमत और फीचर

Oppo Find X8 Ultra Price in India

इस फोन को शुरुआती दौर में चीन में लॉन्च किया जाएगा. उसके कुछ ही दिनों के अंदर यह फोन इंडियन मार्केट में भी लॉन्च हो जाएगा. इंडियन मार्केट में इसका फोन का प्राइस 90000 के आसपास रहेगा. लांच होने के बाद हो भी सकता है कीमत कुछ ज्यादा भी हो जाए और कुछ कम भी हो जाए. तो ऐसे में आप लोगों को 90000 तक के बजट बनाकर चलना है. जैसे ही यह फोन लॉन्च होता है. तो आप लोगों को इस फोन को तुरंत ले लेना है.

Oppo Find X8 Ultra Launch Date in India

इस फोन को इंडियन मार्केट में जनवरी महीने में लॉन्च किया जाएगा. ऐसे मैं जो भी लोग 2025 में एक नया फोन लेने की फिराक में है. तो यह उनके लिए काफी बेस्ट फोन होगा. फोन में काफी अच्छे-अच्छे फीचर्स दिए गए हैं. साथ ही काफी अच्छा कैमरा, बैटरी क्वालिटी, हर चीज काफी बेस्ट इस फोन में दी गई है.

Oppo Find X8 Ultra Offer

ऑफर्स के मामले में ओप्पो सबसे आगे रहता है. यह जब भी फोन लांच करता है. तो अपने कस्टमर को 5 से 10% की छूट हर फोन में देता है. तो ऐसे में जो भी व्यक्ति 2025 में इस फोन को खरीदना चाहते हैं. तो उनको वेट करना है, इसके लांच होने का. जैसे ही यह फोन लांच होता है, तो उसके एक या दो दिन के अंदर ही इस फोन को बुक कर लेना है. क्योंकि लांच होने के समय आपको इस फोन में काफी अच्छा ऑफर देखने को भी मिलेगा.

Frequently Asked Questions Related to Oppo Find X8 Ultra

What is the price of Oppo X8 Ultra in India?

Oppo X8 Ultra का प्राइस इंडिया में 90,000 तक रहेगा.

Oppo X8 Ultra Launch Date in India?

Oppo X8 Ultra फ़ोन को इंडिया में जनवरी 2025 में लांच किया जायेगा.

Leave a Comment