₹4000 के डिस्काउंट ऑफर के साथ Oppo का यह शानदार फोन कैमरा औए 256GB स्टोरेज के आगे Redmi और Realme भी फेल

By brnews24.com

Published On:

Follow Us
Oppo A78 5G Smartphone

Oppo A78 5G Smartphone, अगर आप भी कोई अच्छा और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ शानदार स्टोरेज वाला स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ओप्पो कंपनी आपके लिए लेकर आई है अपने नए स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट ऑफर ऑफिस डिस्काउंट ऑफर में ओप्पो का स्मार्टफोन ₹4000 तक सस्ता खरीद सकते हैं। Oppo कंपनी ने Oppo A78 5G Smartphone पर ऑफर निकाला है। 

Oppo A78 5G  Smartphone
Oppo A78 5G Smartphone

Oppo A78 5G Smartphone में आपको बहुत ही शानदार और प्रीमियम क्वालिटी के फीचर देखने को मिलेंगे। ओप्पो के स्मार्टफोन का डिजाइन बहुत ज्यादा सुंदर और आकर्षित बनाया गया है। ओप्पो का स्मार्टफोन इतना ज्यादा अच्छाहै कि आप रेडमी और रियलमी का स्मार्टफोन को भी भूल जाएंगे। 

चलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और Oppo A78 5G Discount Offer के बारे में विस्तार से चर्चा करते हैं साथ में इस फोन में मिलने वाले स्मार्ट फीचर के बारे में भी चर्चा करते हैं। 

Oppo A78 5G Discount Offer

Oppo A78 5G स्मार्टफोन प्रोग्राम डिस्काउंट ऑफर के बारे में चर्चा करें तो स्मार्टफोन पर आपका अमेजॉन की तरफ से डिस्काउंट ऑफर देखने को मिलेगा इस ऑफर में आप यह स्मार्टफोन ₹4000 की कम कीमत में आसानी से खरीद सकते हैं वैसे बाजार में स्मार्टफोन की कीमत ₹21,000 है और आप इसे इस ऑफर में सिर्फ ₹17,000 में खरीद सकते हैं। 

Oppo A78 5G EMI Plan

Oppo A78 5G स्मार्टफोन अगर आप खरीदना चाहते हैं और इसके लिए आपके पास पैसे नहीं है तो आप स्मार्टफोन को EMI पर भी खरीद सकते हैं इसके लिए आपको बजाज की ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा वहां पर आप स्मार्टफोन पर मिलने वाले सभी ऑफर के बारे में जानकारी ले सकते हैं और उसके बाद स्मार्टफोन को आप महीने की आसान किस्तों में खरीद सकते हैं। 

Oppo A78 5G Price In india

Oppo A78 5G Price के बारे में अगर हम चर्चा करें तो स्मार्टफोन की कीमत 21000 रुपए है,और यह स्मार्टफोन आपको अलग-अलग वेरिएंट में देखने को मिलेगा तो इसकी कीमत में थोड़ा उतार चढ़ाव भी हो सकता है। 

Oppo A78 5G Display

Oppo A78 5G स्मार्टफोन में आपको 6.56 इंच का एचडी प्लस डिस्पले देखने को मिलेगा। और यह डिस्प्ले 120 हार्ट रिफ्रेश रेट पर काम करेगी और इसमें आपको काफी अच्छा ब्राइटनेस भी देखने को मिलेगा। 

Oppo A78 5G Processor

ओप्पो के स्मार्टफोन में अगर हम प्रोसेसर की बात करें तो इसमे आपको बहुत ही अच्छा प्रोसेसर देखने को मिलता है, इस स्मार्टफोन में आपको 2.2GHz octa-core MediaTek Dimensity 700 processor मिल जाता है। 

Oppo A78 5G Camera Quality

ओप्पो के स्मार्टफोन में गर्म कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको बहुत ही शानदार कैमरा क्वालिटी देखने को मिलेगी स्मार्टफोन में आपको ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दो मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड इंश्योरेंस कैमरा देखने को मिलेगा इसके साथ अगर हम स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा। 

Oppo A78 5G Battery

Oppo के स्मार्टफोन में अगर हम बैटरी सिस्टम की बात करें तो उसमें आपको काफी अच्छा बैटरी सिस्टम देखने को मिलेगा स्मार्टफोन में आपको 33W फास्ट चार्जर के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी। 

Oppo A78 5G स्टोरेज

ओप्पो के स्मार्टफोन में अगर हम स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको काफी अच्छा स्टोरेज देखने को मिलेगा स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाता है। 

OnePlus Nord CE 4 Smartphone: 1 अप्रैल को लॉन्च होगा वनप्लस का सस्ता स्मार्टफोन

आज की हमारी इस पोस्ट में हमने आपको Oppo A78 5G स्मार्टफोन के बारे में सारी जानकारी विस्तार से बताइए हमें उम्मीद है कि आपको जानकारी पसंद आई होगी अगर आपको जानकारी पसंद आई और इसी तरह की नई-नई जानकारी रोजाना पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करना है। 

Leave a Comment