ओ तेरी! OnePlus के इस फ्लैगशिप फोन की कीमतों में भारी गिरावट, पावरफुल फीचर्स से है लैस

By brnews24.com

Published On:

Follow Us
OnePlus 12 Discount Price

OnePlus 12 Discount Price,बाजार में स्मार्टफोन की डिमांड बहुत ही तेजी से बढ़ती जा रही सी बढ़ती हो डिमांड को देखकर सभी मोबाइल कंपनी एक से बढ़कर एक नया स्मार्टफोन बेहतरीन फीचर के साथ बाजार में लॉन्च कर रही है। अगर आप भी कोई बेहतरीन स्मार्टफोन कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आज हम अकेले कारण कैसा स्मार्टफोन जिसमें आपको मिलेंगे शानदार फीचर और कीमत बहुत ही कम हम जिस स्मार्टफोन के बारे में चर्चा करने वाले हैं उसका नाम OnePlus 12 है। 

OnePlus 12 Discount Price
OnePlus 12 Discount Price

OnePlus 12 स्मार्टफोन में आपको काफी ज्यादा बेहतरीन फीचर और शानदार कैमरा क्वालिटी देखने को मिलेगी। स्मार्टफोन में आपको कंपनी की तरफ से काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर भी देखने को मिलेगा। कंपनी स्मार्टफोन की बिक्री को बढ़ाने के लिए इसके कीमत में भारी गिरावट की है। स्मार्टफोन को बाजार में लॉन्च हुए कुछ ही महीने में और कुछ महीनो के बाद कंपनी ने इसके कीमत में गिरावट करके इसकी बिक्री को और ज्यादा बढ़ने का टारगेट रखा है। 

चलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैंऔर OnePlus 12 Price Drop और OnePlus 12 Discount Price के बारे में विस्तार से चर्चा करते हैं उसे फोन में मिलने वाले फीचर के बारे में भी चर्चा करते हैं। 

OnePlus 12 फीचर 

OnePlus 12 स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर के बारे में अगर हम चर्चा करें तो स्मार्टफोन में आपको काफी अच्छा और बेहतरीन फीचर देखने को मिलेंगे इसमें आपको 6.82 इंच का एचडी प्लस OLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा और यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम करेगा। वनप्लस के स्मार्टफोन में आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 का प्रोसेसर देखने को मिलेगा। 

OnePlus 12 Camera

OnePlus 12 स्मार्टफोन में अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको काफी अच्छा कैमरा क्वालिटी देखने को मिलेगी स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर लेस कैमरा और 40 मेगापिक्सल का डेथ सेंसर लेस कैमरा देखने को मिलेगा। इसके साथ अगर स्मार्टफोन में हम सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा। 

OnePlus 12 Battery

OnePlus 12 स्मार्टफोन में अगर हम बैटरी सिस्टम की बात करें तो इसमें आपको शानदार लेते मन की बैटरी देखने को मिलेगी स्मार्टफोन में आपको 100W फास्ट चार्जर और 50W वायरलेस चार्जर के साथ 5400mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी। 

OnePlus 12 Price

OnePlus 12 स्मार्टफोन की कीमत के बारे में चर्चा करें तो स्मार्टफोन को लांच हुए कुछ महीने हो चुके हैं और स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 69,999 रुपए है।

OnePlus 12 Discount Price

OnePlus 12 स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट कीमत के ग्राम चर्चा करें तो आपको यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 10% डिस्काउंट के साथ उपलब्ध मिल जाएगा अगर आपके पास ICICI, HSBC और Citi बैंक के कार्ड है तो इस पर आपको 10% और डिस्काउंट देखने को मिलेगा। डिस्काउंट के बाद ही स्मार्टफोन की कीमत 63,065 रुपए और इसमे आपको 256GB इंटरनल स्टोरेज का वेरिएंट देखने को मिलेगा। 

OnePlus 12 EMI Plan

अगर आप OnePlus 12 स्मार्टफोन कितने का प्लान करें और आपके पास इतने सारे पैसे एक साथ नहीं है तो स्मार्टफोन पर आपको EMI ऑफर भी देखने को मिलेगा आप ही स्मार्टफोन को आसान किस्तों में खरीद सकते हैं अगर आप स्मार्टफोन को विश्व में खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए आपको बजाज की ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा वहां से आप इस स्मार्टफोन मिलने वाले EMI Plan के बारे में जानकारी ले सकते हैं। 

लो जी! सिर्फ 7,799 रुपये में खरीद लाएं Redmi का ये धाकड़ फोन, इसका कैमरा देख लड़कियां हुई दीवानी

आज की हमारी इस पोस्ट में हमने आपको OnePlus 12 स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में और स्मार्टफोन के फीचर के बारे में जानकारी दिए हमें उम्मीद है कि आपको जानकारी पसंद आई होगी अगर जानकारी पसंद आई है और इसी तरह की नई-नई जानकारी आप रोजाना पढ़ना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर लें। 

Leave a Comment