Motorola Moto G86: 32 मेगापिक्स़ल फ्रंट कैमरा के साथ मार्केट में दस्तक देगा, Motorola का यह फ़ोन, जाने कीमत और फीचर

By Deepak Raj

Published On:

Follow Us
Motorola Moto G86

32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ मार्केट में दस्तक देने वाला है मोटोरोला का Moto G86 फोन. दोस्तों यह फोन काफी फीचर्स के साथ बहुत ही जबरदस्त मोटरोला का कम कीमत में लांच होने वाला फ़ोन है. इसकी मार्केट कीमत 24,000 होगी.

वहीं इस फोन को दिसंबर महीने में लॉन्च किया जाएगा. इस फोन में आप लोगों को तीन रियर कैमरा मिलेंगे. और एक सेल्फी कैमरा मिलेगा. इस फोन में आप लोगों को मेमोरी कार्ड स्लॉट मिलेगी. जिसमें आप लोग एक टीवी तक की मेमोरी का इस्तेमाल कर सकते हैं. साथ ही कंपनी ने इस फोन में 8GB रैम, 256 जीबी स्टोरेज दी है.

इस फोन में आप लोगों को 5000 mah की जबरदस्त बैटरी मिलेगी. जिसे आप लोग 68 वाट के फास्ट चार्जिंग के साथ चार्ज कर सकते हैं. साथ ही इस फोन में आप लोगों को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 का ऑक्टा कोर का जबरदस्त प्रोसेसर मिलने वाला है. चलिए जान लेते हैं और भी फीचर्स के बारे में इस फ़ोन के.

Motorola Moto G86 Specifications

विवरण: फोन को इंडियन मार्केट में तीन कलर (Mint Green, Midnight Blue, Pearl Blue) में लॉन्च किया जाएगा. इस फोन को Moto G86 मॉडल के रूप में मार्केट में उतारा जाएगा. फोन में आप लोगों को ड्यूल सिम जीएसएम प्लस जीएसएम की हाइब्रिड स्लॉट मिलेगी. जिसमें आप लोग नैनो सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं. यह एक स्मार्टफोन होगा.

Motorola Moto G86 Display

डिस्प्ले: फोन की डिस्प्ले को पंच होल द्वारा डिजाइन किया गया है. इस फोन की डिस्प्ले में आप लोगों को फीचर्स में एंटी फिंगरप्रिंट कोटिंग, वाटर रेपेलेंट डिजाइन, एचडीआर 10, जैसे फीचर्स मिलेंगे. इस फोन की डिस्प्ले का टाइप Color AMOLED Screen टाइप का होगा. यह एक टच डिस्प्ले होगी. इस डिस्प्ले का साइज 6.56 इंचेज होगा. जो 1080 * 2400 पिक्सल्स होगी.

Motorola Moto G86 Ram & Storage

रेम और स्टोरेज: फोन में आप लोगों को चिप कार्ड स्लॉट मिलेगी. जिसमें आप लोग 1tb तक की मेमोरी कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस फोन में आप लोगों को 8GB रैम मिलेगी. और स्टोरेज में 256 जीबी स्टोरेज आप लोगों को इस फोन में मिलेगी.

Motorola Moto G86 Multimedia

मल्टीमीडिया: फोन में आप लोगों को मल्टीमीडिया फीचर्स में ईमेल, म्यूजिक, वीडियो, एफएम रेडियो, जैसे फीचर्स मिलेंगे. सबसे खास बात यह है कि आप एफएम रेडियो में एफएम रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं.

Motorola Moto G86 Camera

कैमरा: फोन में आप लोगों को तीन रियर कैमरा मिलेंगे. जिसमें पहले वाइड एंगल पर 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा, वहीं दूसरा अल्ट्रावाइड एंगल पर 13 मेगापिक्सल का दूसरा रियर कैमरा होगा, वहीं तीसरा माइक्रो विथ आउटो फोकस के साथ 2 मेगापिक्सल का तीसरा रियर कैमरा होगा.

रियर कैमरा में आप लोगों को ड्यूल कैप्चर, सपोर्ट कलर, नाइट विजन, माइक्रो विजन, सिस्मोग्राफी पोर्ट्रेट, जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. आप लोग इसके रियर कैमरा से 1080 पिक्सल्स की वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं. इस फोन में आप लोगों को एलईडी फ्लैशलाइट मिलेगी.

साथ ही आप लोगों को एक सेल्फी और फ्रंट कैमरा मिलेगा. सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल का पंच होल द्वारा वाइड एंगल पर होगा. आप लोग इसके सेल्फी कैमरा से 1080 पिक्सल्स की एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं.

Motorola Moto G86 Processor

प्रोसेसर: इस फोन में आप लोगों को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 का 3.1 गीगाहर्टज का ओक्टा कोर का जबरदस्त प्रोसेसर मिलने वाला है. इस फोन को एंड्रॉयड v13 ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा कस्टमाइज किया गया है. साथ ही आप लोगों को इस फोन में My UX की कस्टम यूआई देखने को मिलेगी.

Motorola Moto G86 Battery

बैटरी: फोन में एक नॉन रिमूवल बैटरी दी गई है. इस बैटरी का साइज 5000 mah है. जो लाइपो बैट्री द्वारा निर्मित है. इस बैटरी को आप लोग फास्ट चार्जिंग से चार्ज कर सकते हैं. इसके लिए कंपनी द्वारा 68 वाट का फास्ट चार्जिंग चार्जर दिया जाएगा, जिससे आप लोग इस बैटरी को चार्ज कर सकते हैं.

इसे भी पढ़े: Maruti Suzuki Dzire: यदि सोच रहे है इस दीवाली कार लेने की तो एक बार नज़र डाल ले Maruti की इस कार पर, कीमत मात्र इतनी

Motorola Moto G86 Price in India

मोटोरोला ने जबरदस्त फीचर्स के साथ इस फोन को इंडियन मार्केट में लॉन्च करने का ऐलान किया है. वहीं इसकी जो मार्केट वैल्यू होगी, इसका प्राइस ₹24,000 निर्धारित किया गया है. जो भी व्यक्ति इस फोन को खरीदने के इच्छुक हैं और इसके फीचर से काफी संतुष्ट हैं तो उनको अपना बजट बनाकर रखना है, उनको 24,000 से लेकर 26,000 के बीच में अपना बजट बनाकर रखना है. और जब यह फोन लॉन्च हो तो तुरंत इसको बुक कर लेना है.

Motorola Moto G86 Launch Date in India

कंपनी द्वारा इस फोन को लॉन्च करने का ऐलान 5 दिसंबर 2024 को किया गया है. तो जो भी व्यक्ति दीपावली के शुभ अवसर पर मोबाइल खरीदना चाहते थे. उनको यदि अच्छा मोबाइल मोटरोला का खरीदना है. तो उनको 5 दिसंबर तक वेट करना है. क्योंकि यह फोन काफी बेस्ट है, काफी फीचर्स दिए गए हैं. कैमरा क्वालिटी काफी अच्छी है उनको 5 दिसंबर तक रुक जाना है. और जब यह फोन लॉन्च हो तो उनको इसे ऑनलाइन या इसके शोरूम पर जाकर ऑफलाइन बुक कर लेना है. या उसको तुरंत इस टाइम पर खरीद लेना है.

Motorola Moto G86 Offer

मोटरोला बहुत ही जबरदस्त कंपनी है. यह अपने कस्टमर को खुश करने के लिए कुछ ना कुछ ऑफर्स नए फोन में देती है. तो जैसे ही यह फोन लॉन्च होगा. तो वह अपने कस्टमर के लिए 5 से 10 परसेंट की छूट इस फोन में दे सकती है. जो भी व्यक्ति छूट का लाभ लेना चाहता है. तो उनको 5 दिसंबर तक वेट करना है. जैसे ही यह फोन लॉन्च होता है. तो उनको उसके शोरूम पर जाना है. और शर्तों से रिलेटेड कुछ क्वेश्चंस होते हैं, यदि आप उनको पूरा करते हैं तभी आपको इस छूट का लाभ ले सकते हैं.

Frequently Asked Questions Related to Motorola Moto G86

What is the price of a Moto G86 in India?

Moto G86 का प्राइस इंडिया में 24,000 रूपए होगा.

मोटो जी86 भारत में कब लांच होगा?

Moto G86 भारत में 5 दिसम्बर 2024 को लांच होगा.

Leave a Comment