Motorola Edge 50 Fusion Launch Date In India & Price: जल्द लॉन्च होगा मोटोरोला का IP68 रेटिंग वाला स्मार्टफोन

By brnews24.com

Published On:

Follow Us
Motorola Edge 50 Fusion Launch Date In India

Motorola Edge 50 Fusion Launch Date In India, बाजार में एक से बढ़कर एक नया स्मार्टफोन बेहतरीन फीचर और शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ लॉन्च हो रहा है, इसी बीच सबसे मशहूर कंपनी मोटोरोला भी अपना नया स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च करने जा रही है इससे पहले मोटरोला कंपनी ने बहुत सारे शानदार फीचर और बेहतरीन सेगमेंट वाले स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर रखे हैं अभी हाल ही में जिस स्मार्टफोन को कंपनी लॉन्च करने जा रही है उसका नाम Motorola Edge 50 Fusion है। मोटरोला कंपनी ने अपना यह स्मार्टफोन गीक बेंच पर लॉन्च कर दिया है। 

Motorola Edge 50 Fusion Launch Date In India
Motorola Edge 50 Fusion Launch Date In India

गीक बेंच पर स्मार्टफोन को लिस्ट करने के बाद अभी हम अंदाजा लगा सकते हैं कि स्मार्टफोन को जल्दी ही बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा। स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर कुछ सामने आए हैं जिसमें बताया गया है कि स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रेगन प्रोसेसर देखने को मिलेगा। 

चलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और जानते हैं कि Motorola Edge 50 Fusion Launch Date In India & Price के बारे में हम चर्चा करते हैं साथ में स्मार्टफोन मिलने वाले फ्यूचर के बारे में भी चर्चा करते हैं । 

Motorola Edge 50 Fusion Geekbench

मोटरोला कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन को गीक बेंच पर लिस्ट कर दिया है। गीक बेंच पर स्मार्टफोन ने single-core score of 913 and a multi-core score of 2,629 अंक प्राप्त किए है । स्मार्टफोन में आपको काफी अच्छे और शानदार प्रोसेसर देखने को मिलेंगे। 

Motorola Edge 50 Fusion Specification

मोटरोला के स्मार्टफोन में आपको बहुत ही शानदार और प्रीमियम क्वालिटी के फीचर देखने को मिलेंगे। स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच का एचडी प्लस डिस्पले देखने को मिलेगा। स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी और Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 का शानदार प्रोसेसर देखने को मिलेगा।  

Motorola Edge 50 Fusion Display

Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन में अगर हम डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 6.67 इंच का एचडी प्लस POLED डिस्प्ले मिल जाता है। और यह डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट पर काम करेगा। मोटरोला के स्मार्टफोन में आपको स्क्रीन को और ज्यादा सुरक्षित रखने के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 देखने को मिलेगा। 

Motorola Edge 50 Fusion Camera

Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन में एकदम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको काफी अच्छा कैमरा क्वालिटी देखने को मिलेगा स्मार्टफोन आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलेगा इसके साथ ही स्मार्टफोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा भी देखने को मिलेगा। 

Motorola Edge 50 Fusion Processor

Motorola Edge 50 Fusion मे अगर हम प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन में आपको बहुत ही अच्छा और शानदार प्रोसेसर देखने को मिलेगा प्रोसेसर शानदार है जिसके चलते फोन आपको काफी अच्छी परफॉर्मेंस देगा स्मार्टफोन में आपको Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 शानदार प्रोसेसर मिल जाएगा। मोटरोला का आई है स्मार्टफोन एंड्राइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

Motorola Edge 50 Fusion Battery

अगर हम Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन में बैटरी सिस्टम की बात करें तो इसमें आपको बहुत ही अच्छा और शानदार बैटरी सिस्टम देखने को मिलेगा स्मार्टफोन में आपको 5000 माह की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी इसके साथ स्मार्टफोन आपको 68W फास्ट चार्जिंग के बीच सुविधा मिलेगी। 

Motorola Edge 50 Fusion स्टोरेज 

अगर हम Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन में स्टोरेज की बात करें तो स्मार्टफोन में आपको बहुत ही शानदार और अच्छा स्टोरेज देखने को मिलेगा स्टोरेज के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल सूचना जारी नहीं हुई है। 

Motorola Edge 50 Fusion Launch Date In India

अगर हम Motorola Edge 50 Fusion Launch Date In India के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन अभी हालही में गिक बेच पर लिस्ट किया गया है पर कंपनी ने स्मार्टफोन की लॉन्च डेट के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल सूचना जारी नहीं की है कंपनियां कहना है कि जल्दी इस स्मार्टफोन को बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा।

आज की हमारी इस पोस्ट में हमने आपको Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन के बारे में सारी जानकारी विस्तार से बताइए हमें उम्मीद है कि आप कोई जानकारी पसंद आई होगी अगर आपको जानकारी पसंद आई है और इसी तरह की नई-नई जानकारियां रोजाना पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। 

Leave a Comment