लो जी! Flipkart पर आ गई धांसू सेल, Motorola के waterproof 5G फोन पर 16 हजार का डिस्काउंट! तुरंत करें ऑर्डर

By brnews24.com

Published On:

Follow Us
Motorola G84 5G Discount Price

Motorola G84 5G Discount Price, अगर आप भी कोई अच्छा और बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने की तलाश कर रहे हैं और आपका बजट कम है आप कम बजट में बेहतरीन फीचर शानदार टेक्नोलॉजी वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपकी तलाश खत्म हो चुकी है क्योंकि Motorola अपने एक नए स्मार्टफोन पर काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर लेकर आया इस ऑफर में आप स्मार्टफोन को काफी अच्छी कीमत पर खरीद सकते हैं। 

Motorola G84 5G Discount Price
Motorola G84 5G Discount Price

फ्लिपकार्ट पर अभी हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए ‘Big Bachat Days’ सेल्स हो चुकी है, एल यह सेल 1 अप्रैल 2024 से लेकर  7 अप्रैल 2024 तक चलेगी इसमें आपको सभी स्मार्टफोन पर काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर देखने को मिलेगा। 

फ्लिपकार्ट पर अभी Motorola G84 5G स्मार्टफोन पर काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर चल रहा है, इस ऑफर में आपको यह स्मार्टफोन ₹5000 तक के डिस्काउंट ऑफर के साथ देखने को मिलेगा चलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और Motorola G84 5G Discount Price और Motorola G84 5G EMI Plan के बारे में विस्तार से चर्चा करते हैं। 

Motorola G84 5G Discount Offer

अगर आप भी Motorola G84 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर काफी अच्छी सेल चल रही है सेल में आपको मोटोरोला का एस स्मार्टफोन 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ ₹17,999 रुपए में मिल जाएगा। आप स्मार्टफोन की कीमत 22,999 रुपए है अभी फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल में आपको यह स्मार्टफोन ₹5000 का डिस्काउंट ऑफर के साथ देखने को मिलेगा। इस सेल में अगर हम स्मार्टफोन पर डिस्काउंट की बात करें तो आपको 21% का डिस्काउंट देखने को मिलेगा। 

अगर आप फ्लिपकार्ट के माध्यम से मोटोरोला का यह स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और अगर आपके पास फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड है तो आपको 5% का कैशबैक भी देखने को मिलेगा, इसके साथ ही अगर आपके पास SBI, Axis, ICICI Banks का क्रेडिट कार्ड है तो आपको ₹1000 का कैशबैक देखने को मिलेगा 

Motorola G84 5G EMI Plans

अगर आप मोटोरोला का यह स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, और आपके पास एक साथ इतने पैसे नहीं है तो आप स्मार्टफोन को आसान किस्तों में खरीद सकते हैं स्मार्टफोन पर आपको काफी अच्छा EMI Plan देखने को मिल जाएगा इसके लिए आपको बजाज की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा वहां पर आपको स्मार्टफोन पर मिलने वाले EMI Plan के बारे में सारी जानकारी मिल जाएगी।   

Motorola G84 5G Exchange Offer

अगर आप मोटोरोला स्काई स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और आपके पास कोई दूसरा स्मार्टफोन है तो आपको फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज ऑफर भी देखने को मिलेगा इस एक्सचेंज ऑफर में आपको 16500 तक का एक्सचेंज देखने को मिल जाएगा अगर आपके फोन की कंडीशन और क्वालिटी अच्छी है तो आपको इससे ज्यादा भी एक्सचेंज देखने को मिलेगा। 

Motorola G84 5G फीचर 

मोटोरोला के स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्पले देखने को मिलेगा इसके साथ स्मार्टफोन का डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट पर काम करेगा। इसके साथ ही स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा देखने को मिलेगा। मोटरोला के स्मार्टफोन में एकदम स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की शानदार बैटरी देखने को मिलेगी। 

OnePlus के इस नए 108MP वाले 5G फोन को मात्र 616 रुपए खर्च कर लाएं.. जानें फीचर्स !

आज की हमारी इस पोस्ट में हमने आपको मोटोरोला स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में सारी जानकारी विस्तार से बताइए हमें उम्मीद है कि आपको स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में सारी जानकारी पता चल गई वह अगर आपको जानकारी पसंद आई है इस तरह की नई-नई जानकारी अगर आप रोजाना पढ़ना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर ले।

Leave a Comment