लो जी! MG की इस गाड़ी का सड़क पर है अलग ही भौकाल.. कीमत में कम और फीचर्स की है भरमार!

By brnews24.com

Published On:

Follow Us
MG Hector Plus 2.0 Sharp Pro Diesel

MG Hector Plus 2.0 Sharp Pro Diesel, भारतीय बाजार में ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में SUV की बहुत सारी ऐसी गाड़ियां देखने को मिल जाएगी जिसमें आपकोबहुत ही कम कीमत में काफी अच्छे हो शानदार फीचर देखने को मिल जाएंगे। बाजार में ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में काफी अच्छी और लगी हुई है सभी कंपनियां एक से बढ़कर एक नई गाड़ी बेचने फीचर और कम कीमत के साथ बाजार में लॉन्च कर रही है इसी बीच MG Hector ने अपने नई गाड़ी Plus 2.0 Sharp Pro Diesel को शानदार फीचर और बेहतरीन टेक्नोलॉजी के साथ बाजार में लॉन्च किया है। 

MG Hector Plus 2.0 Sharp Pro Diesel
MG Hector Plus 2.0 Sharp Pro Diesel

MG Hector Plus 2.0 Sharp Pro Diesel किस गाड़ी में आपको काफी अच्छी माइलेज देखने को मिलेगी इसमें आपको 15 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देखने को मिल जाती है, गुजराती गाड़ी में आपको काफी बेहतरीन इंजन भी देखने को मिलेगा। 

MG Hector के द्वारा लांच किए गए इस नए गाने में अगर हम टेक्नोलॉजी के पीछे देखने को मिलेंगे इसके साथ ही हम इस गाड़ी की कीमत के बारे में भी चर्चा करने वाले हैं। चलिए आगे बढ़ते हैं और जानते हैं कि MG Hector Plus 2.0 Sharp Pro Diesel Cheap Price और Plus 2.0 Sharp Pro Diesel Price के बारे में विस्तार से चर्चा करते हैं। 

MG Hector के Plus 2.0 Sharp Pro Diesel वेरिएंट के फीचर 

एमजी एक्टर किस गाड़ी में अगर हम फीचर की बात करें तो इस गाड़ी में आपको बहुत ही शानदार प्रीमियम क्वालिटी के फीचर देखने को मिलेंगे। इस SUV गाड़ी में आपको 60 लीटर से अधिक का फ्यूल टैंक देखने को मिलेगा इसके साथ इसमें आपको कुल 6 एयरबैग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, सेंट्रल लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इंजन इमोबिलाइजर, टायर प्रेशर मॉनिटर, स्पीड अलर्ट, एंटी थेफ्ट डिवाइस, हिल एसिस्ट और स्पीड अलर्ट जैसे शानदार आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर मिल जाएंगे। 

MG Hector Plus 2.0 Sharp Pro Diesel इंजन

Plus 2.0 Sharp Pro Diesel मैं आने वाले इस गाड़ी में अगर हम इंजन के बारे में हम चर्चा करें तो इसमें आपको 1956 cc का 4 सिलेंडर इंजन देखने को मिलेगा, इसके साथ ही यह इंजन 167.67 bhp की अधिकतम पावर तथा 350 NM का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है।  इसके साथ ही यह SUV मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। 

MG Hector Plus 2.0 Sharp Pro Diesel Price

भारतीय बाजार में अगर MG Hector Plus 2.0 Sharp Pro Diesel हम गाड़ी की कीमत के बारे में चर्चा करें तो इस गाड़ी की कीमत 21.70 लाख़ रुपए है। इस गाड़ी में आपको अलग-अलग वेरिएंट देखने को मिल जाएंगे और अलग-अलग वेरिएंट के साथ कीमत भी अलग-अलग रहने वाली है। 

MG Hector Plus 2.0 Sharp Pro Diesel Cheap Price

अगर आप MG Hector Plus 2.0 Sharp Pro Diesel आप गाड़ी को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको कार देखो की ऑफिशल वेबसाइट पर जाना है वहां पर जाने के बाद आपको यही गाड़ी 11.20 लाख़ रुपए  मैं आसानी से मिल जाएगी अगर आपको अच्छी-अच्छी क्वालिटी की ब्रांडेड का खरीदना है तो आप इस वेबसाइट विजिट कर सकते हैं यहां पर आपको सभी तरह की गाड़ियां उपलब्ध मिल जाएगी। 

लो जी! सिर्फ 20 हजार से कम दाम में लॉन्च हुआ Tecno का ये 5G स्मार्टफोन, 108MP कैमरा के साथ मिलेगी तगड़ी बैटरी

आज की हमारी इस पोस्ट में हमने आपको MG Hector Plus 2.0 Sharp Pro Diesel गाड़ी के बारे में सारी जानकारी विस्तार से बताई है, हमें उम्मीद है कि आपको यह जानकारी समझ में आई होगी और इसी तरह की नई-नई जानकारी रोजाना बढ़ाने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर लें।

Leave a Comment