Infinix Zero Flip 5G : मार्किट में आ रहा सबसे सस्ता फ्लिप फ़ोन , फीचेर्स देख कर आपके होश उड़ जायेगे।

By Mandeep Nath

Published On:

Follow Us
Infinix Zero Flip 5G

Infinix Zero Flip 5G : अभी भारत में बड़ी-बड़ी मोबाइल कम्पनी अपने फ्लिप फ़ोन भारत में लॉन्च कर रही है। भारत के लोग फ्लिप फ़ोन में काफी ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे है। और सच में ये दौर भी फ़्लिप्स फ़ोन्स का ही है। सैमसंग के बाद टेक्नो और मोटरला ने भी अपने फ्लिप फ़ोन लॉन्च कर दिए है। तो इन सब में इंफीनिक्स कहा पीछे रहने वाला था , इंफीनिक्स ने भी अपने न्यू फ्लिप फ़ोन की घोषणा कर दी है।

अगर आप भी भारत के सबसे सस्ते फ्लिप फ़ोन के बारे में जानना चाहते है तो में आपको इस ब्लॉग पोस्ट में Infinix Zero Flip 5G के बारे में सारी जानकारी दूंगा। अगर आपका कोई दोस्त फ्लिप फ़ोन लेने की सोच रहा है तो उसके साथ आप इस पोस्ट को जरूर शेयर करे जिससे आपके दोस्त को Infinex Zero Flip 5G फ़ोन के बारे में जान सके।

Infinix Zero Flip 5G Specifications

Infinix Zero Flip 5G : जिस चीज़ का लोगो को कई दिनों से इंतजार था, की इंफीनिक्स कब लॉन्च करेगा अपना फ्लिप फ़ोन तो में आपको बता दू बहुत जल्द मार्किट में Infinix Zero Flip 5G दस्तक देगा। यह फ़ोन भारत के साथ पूरी दुनिया में लॉन्च होने वाला है। ऑनलाइन लीक में फ़ोन का फर्स्ट लुक वायरल हो रहा है। इंफीनिक्स जीरो फ्लिप 5जी फ़ोन का लुक काफी ज्यादा अच्छा है। इस फ़ोन के मुख्य फीचर्स की जानकारी निचे दी गई है।

Infinix Zero Flip 5G Display

डिस्प्ले : इस फ़ोन के अंदर 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.7-इंच FHD+ एमोलेड प्राइमरी फोल्डेबल स्क्रीन दी जा सकती है। और साथ में ही 20Hz रिफ्रेश रेट वाला 3.64-इंच का एमोलेड सेकेंडरी डिस्प्ले भी दी जा सकती है।

Infinix Zero Flip 5G Chipset

चिपसेट : Infinix Zero Flip 5G फ़ोन में MediaTek Dimensity 8020 चिपसेट डाली जायेगी। यह चिप 6 एनएम प्रोसेस पर सबसे अच्छा काम करेगी। इसके अंदर ऑक्टा-कोर सीपीयू है और इसकी अधिकतम क्लॉक स्पीड 2.6 गीगाहर्ट्ज हो सकती है।

ये भी पढ़े – Poco X6 Neo इस फ़ोन के बारे में जाने के लिए इस लिंक पर क्लीक करे

Infinix Zero Flip 5G Storge and Ram

स्टोरज और रैम : इंफीनिक्स के इस फ्लिप फ़ोन में आपको 8GB रैम और 512GB स्टोरज मिल सकती है। जो की इस फ़ोन को और ज्यादा पॉवरफुल बना देगी।

Infinix Zero Flip 5G Camera

कैमरा : अगर बात करे इस फ़ोन के कैमरा की तो 50MP का प्राइमरी  कैमरा होगा और साथ में 12MP दूसरा कैमरा भी साथ में दिया जायेगा। और इस फ़ोन में आपको 4k वीडियो रिकॉर्डिंग करने का ऑप्शन भी मिल सकता है।

Infinix Zero Flip 5G Battery

बैटरी : इस फ़ोन के अंदर 4500 AMH की दमदार बैटरी मिलेगी। और साथ में आपको 30 वाट का पॉवरफुल चार्जर भी दिया जायेगा।

Infinix Zero Flip 5G Other Features

Infinix Zero Flip 5G में आपको डुअल हाई-क्वालिटी माइक्रोफोन और DTSमिलेगा। इस फ़ोन के अंदर आपको 2 बड़े-बड़े स्पीकर्स भी मिलेंगे जिससे से आप म्यूजिक का आनद उठा सकते है। इस फ़ोन में 5G और 4G दोनों सिम चलेगी।

ये भी पढ़े – Tecno Pova 6 Pro 5G  इस फ़ोन के बारे में जाने के लिए इस लिंक पर क्लीक करे

Infinix Zero Flip 5G Price In India

Infinix Zero Flip 5G : अभी इस फ़ोन की सिर्फ लुक लीक हुए है। अभी तक इस फ़ोन का इंफीनिक्स के तरह से कुछ प्राइस नहीं आया है। पर उम्मीद है जल्दी इस फ़ोन को इंफीनिक्स भारत और पूरी दुनिया में लॉन्च करेगा। यह फ़ोन ज्यादा महेंगा नहीं होगा , इंफीनिक्स हमेशा की तरह इस फ़ोन को भी सस्ते में ही बेचा गा। ये फ़ोन लॉन्च होते ही अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हो जायेगा।

Infinix Zero Flip 5G फ़ोन की कुछ खास बाते

इस फ़ोन के डिज़ाइन के बात करे तो यह फ़ोन एक क्लासिक फ्लिप होगा। इस फ़ोन को दो कलर हो सकते है पिंक और ब्लैक। इस फ़ोन के अंदर AI से जुड़े नई फीचर्स होंगे जो इस फ़ोन को और ज्यादा कमल बना देगा।

Infinix Zero Flip 5G से जुड़े कुछ जबाब (FAQ)

Is Infinix Zero 5G fast charging?

हाँ इंफीनिक्स जीरो 5G फ़ोन बैटरी को जल्दी चार्ज करता है।

Leave a Comment