Infinix Zero 40 5G : जिस फ़ोन का सबको बेसबरी से इंतजार था।

By Mandeep Nath

Published On:

Follow Us
Infinix Zero 40 5G

Infinix Zero 40 5G : इंफीनिक्स ने अपने इस फ़ोन के बारे में पहले भी बताया था। इंफीनिक्स ने अपनी जीरो सीरीज में अपने सारे फ़ोन्स को लगभग लॉन्च कर दिया है। और लगता है इंफीनिक्स 2025 से पहले अपने सारे जीरो सीरीज के फ़ोन भारत और पूरी दुनिया में लॉन्च कर देगी। अब भारत में इंफीनिक्स अपना ब्रांड न्यू स्मार्ट फ़ोन Infinix Zero 40 5G को लॉन्च करने जा रही है।

अगर आप भी Infinix Zero 40 5G फ़ोन के बारे में जानना चाहते है तो में आपको इस ब्लॉग पोस्ट में इंफीनिक्स जीरो 40 5जी के सारे फीचर्स के बारे में और इस फ़ोन की कीमत और ये भारत में कब लॉन्च होगा इससे जुडी सारी जानकारी दूंगा। अगर आपका कोई दोस्त नया फ़ोन लेने वाला है तो उसके साथ ये पोस्ट जरूर शेयर करे जिससे उसको भी Infinix Zero 40 5G के बारे में पता लग सके।

Infinix Zero 40 5G Specification

Infinix Zero 40 5G : इंफीनिक्स ने भारत में अपना जीरो सीरीज का नया फ़ोन लॉन्च करने जा रही है। इस फ़ोन को क्रिएटर का ड्रीम फ़ोन भी बोला जा रहा है। यह देखना होगा की ये बात सच होगी या फिर नहीं। Infinix Zero 40 5G में आपको भरपूर फीचर्स मिलने वाले है। इस फ़ोन में आपको एक अच्छा कैमरा मिलेगा जिससे आप 4K वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकते हो। इस फ़ोन में आपको अच्छी डिस्प्ले और अच्छे स्पीकर्स भी मिलेंगे। इस फ़ोन के बाकी मुख्य फीचेर्स निचे दिए गए है।

इससे भी जरूर पढ़े :  Realme Note 50

Infinix Zero 40 5G Display

डिस्प्ले : इस फ़ोन में आपको 6.8 इंच की 3D कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले और 144Hz की सबसे अच्छी रिफ्रेश रेट मिलने वाली है। इस फ़ोन में सुरक्षा को देखते हुए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन और TÜV रीनलैंड आई-केयर मोड सर्टिफिकेशन भी साथ में दिया जायेगा।

Infinix Zero 40 5G Chipset

चिपसेट : इस फ़ोन के अंदर आपको MediaTek Dimensity 8200 Ultimate का प्रोसेस मिलेगा। जो की दुनिया में बेस्ट प्रोसेसर में एक है। Infinix Zero 40 5G के अंदर आर्म कॉर्टेक्स-ए78 कोर वाला ऑक्टा-कोर का सीपीयू डाला गए है।

Infinix Zero 40 5G Storge and Ram

स्टोरज और रैम : इस फ़ोन में आपको स्टोरज के कभी कमी नहीं होगी क्यूंकि इस फ़ोन में 12GB रैम और 512GB का स्टोरज मिलता है। Infinix Zero 40 5G में आप रैम और स्टोरज को बाद में बढ़ा भी सकते हो। और साथ में आप इस फ़ोन में मेमोरी कार्ड भी डाल सकते हो।

इससे भी जरूर पढ़े :  Vivo V30 Lite

Infinix Zero 40 5G Camera

कैमरा : इंफीनिक्स जीरो 40 5जी के अंदर प्राइमरी कैमरा 108MP का है, और इसके साथ ही 2MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस लगा हुआ है। जिससे आपके फोटो और वीडियो में चार चाँद लग जायेंगे। इस फ़ोन में सेल्फी लेने के लिए 50MP अल्ट्रा वाइड कैमरा भी दिया जायेगा जो की AI के फीचर्स के साथ होगा।

Infinix Zero 40 5G Battery

बैटरी : इस फ़ोन के अंदर आपको बैटरी के बारे में सोचना नहीं पड़ेगा क्यूंकि इस फोन में आपको 5000AMH की बैटरी मिलती है। इसी के साथ आपको Infinix Zero 40 5G फ़ोन में 45 वाट का फ्री चार्जिंग भी मिलता है, और साथ में आपको 20 वाट का वायरलेस चार्जर भी मिलता है।

Infinix Zero 40 5G Other Features

अन्य फीचर्स : यह फ़ोन एंडरॉयइड 14 पर आधारित होगा। इंफीनिक्स अपने आने वाले सभी फ़ोन्स में AI के बहुत ज्यादा फीचर्स लाना वाला है। इसलिए Infinix Zero 40 5G आपको AI पासवर्ड , AI व्हाल्ल्पपेर , AI इमेज , AI ट्रांसलेटर दिए गए है। इस स्मार्टफोन में आप 4G or 5G दोनों सिम चल जायेगी। और साथ में आपको WiFi और अच्छे स्पीकर्स मिलेंगे।

Infinix Zero 40 5G Price In India

Infinix Zero 40 5G : ये फ़ोन आपको 24,999 रुपये में मिल जायेगा। यह फ़ोन जल्द ही भारत के सारे ऑनलाइन मार्केटप्लेसेस पर लिस्ट किया जायेगा।आप इस फ़ोन को 21 सितम्ब से खरीद सकते हो। यह फ़ोन बजट फ़ोन ही होने वाला है क्यूंकि जीरो सीरीज के फ़ोन ज्यादा महंगे नहीं है। इसलिए यह फ़ोन भी आपको सस्ते रेट में मिल सकता है।

Infinix Zero 40 5G

Infinix Zero 40 5G फ़ोन की कुछ खास बातें

Infinix Zero 40 5G : अगर आप एक अच्छा और अपने बजट में नया 5G फ़ोन लेने की सोच रहे है तो फिर एक बार आपको इंफीनिक्स जीरो 40 5 जी के बारे में जरूर सोचे क्यूंकि ये फ़ोन एकदम परफेक्ट 5G फ़ोन है।

Infinix Zero 40 5G से जुड़े कुछ जबाब (FAQ)

क्या इनफिनिक्स जीरो 5जी भारत में लॉन्च हो गया है?

जी हाँ इंफीनिक्स जीरो 40 5जी फ़ोन भारत में लॉन्च होगा गया है। ये फ़ोन आप अमेज़न और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है।

Is Infinix Zero 5G fast charging?

जी हाँ Infinix Zero 40 5G फ़ास्ट चार्जिंग करता है। आपको इस फ़ोन में 45 वाट का तेज चार्जिंग मिलता है।

Leave a Comment