Infinix का यह 6mm पतला स्मार्टफोन पानी में होगा चार्ज! जल्द हो रहा है लांच!

By Aadil Zaman

Published On:

Follow Us
infinix

आपने ऐसे वाटरप्रूफ फ़ोन के बारे में तो सुना होगा जो पानी में चलाए जा सकते हैं। पर क्या आपने कभी ऐसे फ़ोन के बारे में सोचा है जो पानी में चार्ज किया जा सकता हो। कहने सुनने को तो यह बचकाना लग सकता है लेकिन अब यह सच होने वाला है। 

दरअसल Infinix जल्दी ही ऐसा फ़ोन ला रही है जो पानी में तो चलाया जा ही सकता है, लेकिन साथ ही साथ उसे पानी में चार्ज भी किया जा सकेगा। इस आर्टिकल में हम इंफीनिक्स की इसी टेक्नोलॉजी पर चर्चा करेंगे। इसलिए यह आर्टिकल के अंत तक हमारे साथ बने रहिए। 

6mm पतला होगा Infinix का यह फ़ोन 

कहा जा रहा है कि इंफीनिक्स के इस अपकमिंग फ़ोन को 6mm की मोटाई के साथ पेश किया जाएगा। यानिकि यह फ़ोन अब तक का सबसे पतला स्मार्टफोन होगा। इस बेहद पतले डिज़ाइन के साथ फ़ोन का लुक और फील बेहद स्टाइलिश और हल्का होगा। इससे न केवल फ़ोन आकर्षक बनता है बल्कि इस्तेमाल में भी सुविधा प्रदान करता है। 

पानी में चार्ज हो सकेगा

नए ज़माने के इस Infinix फ़ोन की सबसे ख़ास बात तो ये होगी कि इसे पानी में भी चार्ज किया जा सकेगा। इंफीनिक्स की यह टेक्नोलॉजी यूज़र्स को पानी के अंदर भी फ़ोन चार्ज करने की सुविधा प्रदान करेगी। यानि अगर आप कोई ऐसा काम करते हैं जिसमें आपको पानी के अंदर रहना पड़ता है, तो शायद यह फ़ोन आपके लिए ही बना है। इंफीनिक्स की यह टेक्नोलॉजी इसे मौजूदा फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स से एक कदम आगे ले जाएगी। 

यह भी पढ़ें: जल्द आ रहा है Vivo V40e: दमदार बैटरी, शानदार डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस के साथ होगा लांच!

सिलिकॉन कार्बन बैटरी: पतले डिज़ाइन का राज

Infinix की यह टेक्नोलॉजी संभव हो पाई है सिलिकॉन कार्बन बैटरी की वजह से जो सामान्य ग्रेफाइट बैटरी की तुलना में अधिक एनर्जी डेंसिटी प्रदान करती है। इस बैटरी की मदद से फ़ोन का साइज़ भी कम हो जाता है और पानी में भी इसको चार्ज किया जा सकता है। इससे फ़ोन की ओवरआल परफॉरमेंस बढ़ जाती है। 

कब तक होगा लॉन्च

Infinix के इस इनोवेटिव स्मार्टफोन के लॉन्च की सटीक तारीख के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है। हालांकि इस फ़ोन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। इससे हम अंदाज़ा लगा सकते हैं कि यह स्मार्टफोन जल्द ही मार्किट में लांच किया जा सकता है। लेकिन कब, इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। 

Infinix की इनोवेटिव टेक्नोलॉजी

Infinix की जो यह पानी वाली नई टेक्नोलॉजी है वो मोबाईल चार्जिंग की पूरी टेक्नोलॉजी को ही नया मोड़ देगी। CES 2024 में पेश की गई एयरचार्ज और ई-कलर शिफ्ट तकनीकों के बाद, अब Infinix ने अपने नए फोन में पानी के अंदर चार्जिंग जैसी क्रांतिकारी सुविधा पेश करने की तैयारी कर रही है। इंफीनिक्स आगे भी इस नई नई टेक्नोलॉजी को लाने का वादा करती है। 

यह भी पढ़ें: Infinix Hot 50 Pro: जल्द ही infinix लॉन्च कर रहा है अपना बजट स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 15,990

Frequently Asked Questions Related to Motorola Edge 50 Neo

Infinix का सबसे पतला स्मार्टफोन कितना पतला होगा?

Infinix का आने वाला स्मार्टफोन 6mm मोटाई के साथ होगा। 

क्या Infinix का नया स्मार्टफोन पानी में चार्ज किया जा सकता है?

जी हां, Infinix का नया स्मार्टफोन पानी के भीतर भी चार्ज किया जा सकेगा।

इनफिनिक्स का नया स्मार्टफोन कब तक लॉन्च हो सकता है?

इनफिनिक्स का नया स्मार्टफोन जल्द ही मार्किट में लांच हो सकता है। 

Conclusion

Infinix का यह अपकमिंग स्मार्टफोन इनोवेशन का प्रतीक है। अपनी 6mm की पतली मोटाई और पानी के भीतर चार्जिंग की अनोखी की वजह से ये फ़ोन अभी से चर्चा का विषय बन रहा है। अब बस हमें इस फ़ोन के लांच होने का इंतज़ार करना होगा ताकि हमें इस फ़ोन के बारे में और भी जानकारी मिल सके। 

Leave a Comment