Infinix Smart 8 Plus: मात्र 7,799 की कम कीमत और Helio G36 के जबरजस्त ओक्टा कोर प्रोसेसर के साथ इंडियन मार्केट में उपलब्ध है Infinix का यह फ़ोन, जाने फीचर

By Deepak Raj

Published On:

Follow Us
Infinix Smart 8 Plus

इंफिनिक्स के फोन ने बहुत ही कम समय में बहुत ही बढ़िया मार्केट को कवर किया हुआ है. आज के समय में 10 पर्सेंट लोग इंफिनिक्स के फोन को यूज कर रहे हैं. क्योंकि यह फोन काफी कम कीमत में इंडियन मार्केट में आते हैं. और बेहतरीन फीचर लाते हैं.

आज के इस आर्टिकल पर हम आपको Infinix Smart 8 Plus फोन के बारे में बताने वाले हैं. फोन में आप लोगों को Helio G36 ऑक्टा कोर का जबरदस्त प्रोसेसर मिलने वाला है. फोन में 4GB रैम, 128GB स्टोरेज दी गई है. फोन की बैटरी 6000 mah की है. जिसे आप लोग 18 W के फास्ट चार्जर के साथ चार्ज कर सकते हैं.

फोन की डिस्प्ले 6.6 इंचेज की है. जो 720 * 1612 पिक्सल्स है. इस फोन में आप लोगों को दो रियर कैमरा और एक फ्रंट कैमरा मिलेगा. फोन को एंड्रॉयड v13 वर्जन के रूप में बनाया गया है. नीचे विस्तार से हमने इस फोन के बारे में और भी बताया है. साथ इस फोन की कीमत ₹8,000 से भी कम है.

Infinix Smart 8 Plus Specifications

विवरण: फोन को 75.7 x 163.7 x 9 mm के रूप में बनाया गया है. इस फोन का वजन 204 ग्राम है. फोन को आप लोग मार्केट में तीन कलर में देख सकते हैं. यह एक स्मार्टफोन है. इस फोन को स्मार्ट 8 प्लस मॉडल के रूप में लॉन्च किया गया था. फोन में आप लोग ड्यूल सिम जीएसएम प्लस जीएसएम की स्लॉट दी गई है.

इस फोन में आप लोग नैनो प्लस नैनो सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं. फोन को 30 जनवरी 2024 को लांच कर दिया गया था. जब से लेकर अब तक इस फोन की डिमांड काफी ज्यादा मार्केट में है. क्योंकि कम कीमत में बहुत ही अच्छा फोन कस्टमर को मिल रहा है.

Infinix Smart 8 Plus Display

डिस्प्ले: फोन की डिस्प्ले 6.6 इंचेज है. जो 720 * 1612 पिक्सल्स है. इस फोन की डिस्प्ले का टाइप Color IPS Screen टाइप का है. फोन की डिस्प्ले में आप लोगों को 180 Hz सैंपलिंग की बेहतरीन सुविधा मिलेगी. फोन की डिस्प्ले में आप लोगों को फीचर्स के तौर पर Brightness: Upto 500 Nits, Auto Brightness Control: 1 Nits to 4095 Nits जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. इस फोन की डिस्प्ले को पंच हाल नौच द्वारा निर्मित किया गया है.

Infinix Smart 8 Plus Ram & Storage

रेम और स्टोरेज: फोन में आप लोगों को 4GB रेम कंपनी द्वारा दी जाएगी. जिससे आप लोग वर्चुअल रेम के चलते बढ़ा सकते हैं. साथ ही फोन में स्टोरेज 128GB दी गई है. इस फोन में चिप कार्ड स्लॉट दी गई है. जिसमें आप लोग 2 टीवी तक की मेमोरी कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं.

Infinix Smart 8 Plus Multimedia

मल्टीमीडिया : मल्टीमीडिया के तौर पर फोन में काफी बेहतरीन मल्टीमीडिया फीचर्स दिए गए है. कुछ निम्नलिखित मल्टीमीडिया फीचर जैसे ईमेल, म्यूजिक, वीडियो, एफएम रेडियो, डॉक्यूमेंट रीडर, मल्टीमीडिया फीचर्स मैंन तौर पर देख सकते हैं.

Infinix Smart 8 Plus Camera

कैमरा: फोन में दो रियर कैमरा दिए गए है. जिसमें पहले वाइड एंगल पर 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. वहीं दूसरा 0.08 मेगापिक्सल का विथ आउटो फोकस के साथ रियर कैमरा है. रियर कैमरा के फीचर में आप लोगो को Video, AI Cam, Beauty, Portrait, Slow Motion, Timelapse, AR Shot, Documents,

HDR, FHD Video Recording, Filters जैसे फीचर्स देख सकते हैं. आप लोग इसके रियर कैमरा से 1080 पिक्सल्स की फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं. फोन में फ्लैश एलइडी की सुविधा दी गई है. इस फोन में एक पंच होल द्वारा निर्मित वाइड एंगल पर 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Infinix Smart 8 Plus Processor

प्रोसेसर: फोन को एंड्रॉयड v13 ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा बनाया गया है. इस फोन में आप लोगों को XOS 13 की कस्टम यूआई मिलेगी. फोन में मीडियाटेक हेलिओ g36 की लार्जेस्ट चीपेस्ट का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही आप लोगों को इस फोन में 2.2 गीगा हर्ट्ज का जबरदस्त ओक्टा कोर का प्रोसेसर मिलेगा.

Infinix Smart 8 Plus Battery

बैटरी: फोन में एक नॉन रिमूवल बैटरी दी गई है. जो 6000 mah की है. इस बैटरी को लाइपो बैट्री द्वारा निर्मित किया गया है. आप लोग इसकी बैटरी को 18 वाट के फास्ट चार्जिंग के साथ चार्ज कर सकते हैं.

Infinix Smart 8 Plus Price in India

फोन का प्राइस इंडियन मार्केट में ₹8,000 से भी कम है. इस फोन को इंडियन मार्केट में 7,990 में उपलब्ध करवाया गया है. आप इस फोन को ऑनलाइन, अमेजॉन, फ्लिपकार्ट जैसे बड़े-बड़े प्लेटफार्म से खरीद सकते हैं. या फिर आप लोग अपने नजदीकी किसी शॉप पर जाकर इस फोन को ले सकते हैं. या फिर इंफिनिक्स के शोरूम पर जाकर इस फोन को ले सकते हैं.

इसे भी पढ़े: Redmi K80: स्नेपड्रेगन की जबरजस्त प्रोसेसर के साथ लांच होने जा रहा Redmi का यह फ़ोन, जाने कीमत और फीचर

Infinix Smart 8 Plus Launch Date in India

काफी कम कीमत में आप लोगों को यह फोन मिल रहा है. इस फोन को 30 जनवरी 2024 को लांच किया गया था. बहुत से कस्टमर इंफिनिक्स के दीवाने हैं, और उन्होंने इस फोन को लिया था. और उनके रिव्यू के हिसाब से यह फोन काफी बेस्ट है. कम कीमत में उनको एक बेहतरीन फीचर्स के साथ बढ़िया फोन मिल गया.

Infinix Smart 8 Plus Offer

इंफिनिक्स अपने मोबाइल में सबसे ज्यादा छूट देती है. साथ ही वह अपने फ़ोन बहुत ही कम कीमत में लॉन्च करती है. इंफिनिक्स स्मार्ट 8 प्लस में कम्पनी दीपावली के शुभ को 5 से 10 परसेंट की छूट देखने को मिलेगी.

आप इस छूट का लाभ ले सकते हैं. पर आप लोगों को कुछ टर्म्स एंड कंडीशन को फॉलो करना होगा. टर्म्स एंड कंडीशन के लिए आप लोगों को इसके शोरूम पर जाना होगा. या फिर आप लोग ऑनलाइन इसकी टर्म्स एंड कंडीशन को पढ़ सकते हैं.

Frequently Asked Questions Related to Infinix Smart 8 Plus

Infinix Smart 8 Plus Amazon?

Infinix Smart 8 Plus ऑनलाइन शौपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर उपलब्ध है.

Infinix Smart 8 Plus launch Date in India

Infinix Smart 8 Plus को 30 जनवरी 2024 को इंडिया में लांच किया गया था.

Infinix Smart 8 Plus 5G

Infinix Smart 8 Plus एक 5G फ़ोन है.

Leave a Comment