Infinix Hot 50 5G: सिर्फ ₹8,999 में मिलेगी 16GB रैम और 48MP कैमरा! जानिए ख़ास फीचर्स!

By brnews24.com

Published On:

Follow Us

Infinix Hot 50 5G: वैसे तो आए दिन बाजार में नए नए बजट स्मार्टफोन लांच होते रहते हैं। लेकिन इंफिनिक्स ने अपने धमाकेदार बजट स्मार्टफोन Infinix Hot 50 5G को लांच करके मार्किट में तहलका मचा दिया है। अपने बेहतरीन फीचर्स और किफायती कीमत के साथ यह स्मार्टफोन चर्चा का विषय बन चूका है। 

इतना ही नहीं, इस स्मार्टफोन पर मिल रहे आकर्षक बैंक ऑफर और एक्सचेंज डील्स की वजह से यह एक फायदे का सौदा बन जाता है। ऐसे में अगर आप हाई-परफॉरमेंस के साथ एक बजट फ़ोन की तलाश में हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़िए। 

Infinix Hot 50 5G Specifications 

अब भले ही Infinix Hot 50 5G की कीमत थोड़ी कम हो लेकिन फीचर्स के मामले में कंपनी ने कोई कंजूसी नहीं की है। इस फोन में पंच होल डिजाइन दिया गया है जोकि इसे प्रीमियम लुक और फील देता है। प्रोसेसिंग के लिए इसमें मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 6300 चिपसेट मिलेगा, जो 2.4GHz तक की हाई क्लॉक स्पीड पर चलता है।

वहीं कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी Sony IMX582 कैमरा मिलता है जिसके साथ AI लेंस मौजूद है। इसके रियर कैमरा सेटअप के साथ LED फ़्लैश दिया गया है जिससे आप बिना किसी दिक्कत के फोटोज़ खरीद सकेंगे। इस तरह के ढ़ेर सारे फीचर्स आपको Infinix Hot 50 5G में मिलने वाले हैं। 

Infinix Hot 50 5G Display 

Infinix Hot 50 5G में हमें 6.7 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। साथ ही इसका 93.9 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो और पंच-होल डिजाइन फोन को एक प्रीमियम लुक प्रदान करता है। यानिकि इसकी डिस्प्ले से भी आपको बिलकुल भी निराशा नहीं होगी। 

Infinix Hot 50 5G Battery & Charger 

बैटरी की बात करें तो Infinix Hot 50 5G में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जिससे आप पूरे दिन फ़ोन का इस्तेमाल कर पाएंगे। इस बड़ी और दमदार बैटरी को तेज़ी से चार्ज करने के लिए 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। फोन में AI चार्ज प्रोटेक्शन और पावर मैराथन जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं, जो बैटरी की लाइफ को और अधिक बढ़ाते हैं।

Infinix Hot 50 5G Processor 

अब एक तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन का प्रोसेसर भी तगड़ा होना लाज़मी ही। ऐसे में Infinix ने इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 6300 चिपसेट दिया है, जो 2.4GHz तक की हाई क्लॉक स्पीड प्रदान करता है। यानि आपको चाहे गेमिंग करनी हो, वीडियो देखनी हो या मल्टीटास्किंग करनी हो, आप बिना रुके अपने कार्य आसानी से इस फ़ोन द्वारा पूरे कर सकेंगे। 

Infinix Hot 50 5G Price in India 

इस फ़ोन की किफायती कीमत ही इसे बजट सेगमेंट में एक दमदार दावेदार बनाती है। बता दें कि फोन के दो वेरिएंट्स हैं जिसमें से 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है, जबकि 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट 10,999 रुपये में उपलब्ध है। यहां पर आपको जान लेना चाहिए कि अगर फ्लिपकार्ट पर से आप इस फ़ोन को एक्सिस बैंक 1,000 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। 

Frequently Asked Questions Related to Infinix Hot 50 5G Processor 

क्या Infinix Hot 50 5G स्मार्टफोन है?

जी हाँ, क्या Infinix Hot 50 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है। 

क्या Infinix Hot 50 5G गेमिंग के लिए अच्छा है?

रोज़ मर्राह के कामकाज और गेमिंग के लिए Infinix Hot 50 5G एक काफी अच्छा स्मार्टफोन है। 

Infinix Hot 50 5G की कीमत कितनी है?

इनफिनिक्स हॉट 50 5G के दो वैरिएंट लांच किये गए हैं जिनकी कीमत 9,999 रुपये और 10,999 रुपये है। 

Conclusion 

यहां तक आते आते आप जान चुके हैं कि Infinix Hot 50 5G अपने दमदार फीचर्स, प्राइस और परफॉर्मेंस के साथ बजट स्मार्टफोन के तौर पर एक बेहतरीन ऑप्शन है जिसपर आप डिस्कोउंट भी प्राप्त कर सकते हैं। ऐसे में जल्द से जल्द आपको मौके का लाभ उठाना चाहिए। 

Leave a Comment