Honor Magic 6 Pro Release Date: इस फोन ने दी सभी स्मार्टफोन को टक्कर, जाने सभी फीचर्स

By brnews24.com

Published On:

Follow Us
Honor Magic 6 Pro Release Date

Honor Magic 6 Pro Release Date, भारतीय बाजार में 5G कनेक्टिविटी और बेहतरीन सेगमेंट के साथ शानदार कैमरा क्वालिटी वाले फोन की डिमांड बहुत ही तेजी से बढ़ती जा रही है. बढ़ती हुई डिमांड के साथ-साथ सभी मोबाइल कंपनियां एक से बढ़कर एक नया स्मार्टफोन बेहतरीन फीचर और शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ कम कीमत में बाजार में लॉन्च कर रही है। अभी हाल ही में सबसे मशहूर फोन निर्माता कंपनी ऑनर ने अपना नया स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च करने का प्लान किया है, जिसका नाम Honor Magic 6 Pro है। 

Honor Magic 6 Pro Release Date
Honor Magic 6 Pro Release Date

Honor Magic 6 Pro स्मार्टफोन में आपको बहुत सारे प्रीमियम क्वालिटी के फीचर और आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर देखने को मिलेंगे स्मार्टफोन का डिजाइन काफी ज्यादा प्रीमियम है। स्मार्टफोन के बैक साइड में कैमरा का सेट काफी चित्र किस किया गया था कि देखने में बहुत ही अच्छा दिखाई देता है। हॉनर कंपनी ने पिछले महीने में बहुत सारे अच्छे-अच्छे स्मार्टफोन लॉन्च की जिसके चलते ऑनर कंपनी के स्मार्टफोन भारतीय बाजार में ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं। 

चलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और Honor Magic 6 Pro Release Date और Honor Magic 6 Pro Price के बारे में विस्तार से चर्चा करते हैं और स्मार्टफोन मिलने वाले फीचर के बारे में भी चर्चा करते हैं। 

Honor Magic 6 Pro Release Date

ऑनर के स्मार्टफोन की रिलीज डेट के बारे में अगर हम चर्चा करें तो कंपनी ने स्मार्टफोन की रिलीज डेट के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल सूचना जारी नहीं कि है। कंपनी का कहना है कि साल 2024 में इस बेहतरीन स्मार्टफोन को बाजार में पूरी तरह से लांच कर दिया जाएगा। 

Honor Magic 6 Pro Price 

Honor Magic 6 Pro स्मार्टफोन के अगर हम कीमत के बारे में चर्चा करें तो कंपनी ने स्मार्टफोन की ऑफिशियल कीमत के बारे में अभी तक कोई सूचना जारी नहीं की हैपर स्मार्टफोन मिलने वाले फीचर के आधार पर स्मार्टफोन की कीमत काफी हद तक अच्छी रहने वाली है। कंपनी का कहना है कि स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद इसकी कीमत की ऑफिशियल सूचना ऑफिशल वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी। 

Honor Magic 6 Pro फीचर

Honor Magic 6 Pro स्मार्टफोन में अगर मिलने वाले फीचर के बारे में चर्चा करें तो स्मार्टफोन में आपको 6.8 इंच का एचडी प्लस डिस्पले देखने को मिलेगा। स्मार्टफोन का डिस्प्ले 120 हॉर्स रिफ्रेश रेट पर काम करेगा। Honor Magic 6 Pro स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। ऑनर के स्मार्टफोन में आपको Qualcomm SM8650-AB Snapdragon 8 Gen 3 का शानदार प्रोसेसर देखने को मिलेगा। 

Honor Magic 6 Pro Camera

Honor Magic 6 Pro स्मार्टफोन में अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर लेंस कैमरा और 160 मेगापिक्सल का टेली फोटो सेंसर लेंस कैमरा देखने को मिलेगा इसके साथ स्मार्टफोन में मिलने वाले सेल्फी कैमरा की बात करें तो उसमें आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा। 

Honor Magic 6 Pro Battery And Charger

Honor Magic 6 Pro स्मार्टफोन में अगर हम बैटरी सिस्टम की बात करें तो इसमें आपको लिथियम पॉलीमर आयन की शानदार बैटरी देखने को मिलेगी, स्मार्टफोन में आपको 66W फास्ट चार्जर के साथ 5500mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी। फर्स्ट चार्जर की वजह से यह स्मार्टफोन 40 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा और बैटरी लंबे समय तक चलेगी। 

Honor Magic 6 Pro स्टोरेज 

Honor Magic 6 Pro स्मार्टफोन में अगर हम स्टोरेज की बात करें तो कंपनी स्मार्टफोन की स्पीड और परफॉर्मेंस को काफी अच्छा बनाने के लिए इसमें 12gb रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेजदिया है ताकि स्मार्टफोन काफी अच्छी परफॉर्मेंस दे। 

ओ तेरी!One Plus को फेल करने आया Vivo का बाप 5G स्मार्टफोन, 120W चार्ज से 15 मिनट में होगा चार्ज, जाने कीमत 

आज की हमारी इस पोस्ट में हमने आपको Honor Magic 6 Pro स्मार्टफोन के बारे में सारी जानकारी विस्तार से बताइए हमें उम्मीद है कि आपको यह जानकारी पसंद आई होगी, अगर आपको जानकारी पसंद आई है और इसी तरह की नई नई जानकारी आप रोजाना पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। 

Leave a Comment