लो जी! अब छोटी कार पर क्यों करने पैसे बर्बाद? जब 3 लाख में मिलेगी बेहतरीन सेडान Honda Amaze

By brnews24.com

Updated On:

Follow Us
Honda Amaze

Honda Amaze, भारतीय बाजार में गाड़ियों के डिमांड दिन प्रतिदिन बहुत ही तेजी से बढ़ती जा रही है ऐसी बढ़ती डिमांड को लेकर सभी ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी गाड़ियों को बहुत ही शानदार फीचर और एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ बाजार में लॉन्च कर रही है। अगर आपको पता हो तो भारतीय बाजार में सेडान कारों को काफी अच्छे और बेहतरीन फीचर के लिए जाना जाता है। अगर आप भी सेडान फीचर में हुंडई या मारुति की कोई अच्छी कर खरीदना चाहते हैं तो इसमें आपको सभी कर मिल जाएगी। 

Honda Amaze
Honda Amaze

आज हम सदन फीचर के अंदर आने वाली होंडा की कार Honda Amaze के बारे में जानकारी देने वाले हैं और बताने वाले हैं कि इस कार में आपको कौन-कौन से शानदार फीचर और बेहतरीन सेगमेंट मिलने वाले हैं और इस गाड़ी की कीमत क्या रहने वाली है। Honda Amaze में कंपनी ने शानदार लुक और प्रीमियम डिजाइन दिया है। 

चलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और Honda Amaze Cheap और इस गाड़ी में मिलने वाले फीचर के बारे में विस्तार से चर्चा करते हैं। और जानते हैं कि यह गाड़ी आपको कम कीमत में कौन सी वेबसाइट पर मिलने वाली है। 

Honda Amaze लगे इंजन के बारे में जानकारी 

Honda Amaze बाजार में सबसे मौजूद सबसे पॉपुलर सेडान कार की लिस्ट में शामिल है। होंडा अमेज की इस गाड़ी में आपको 1199 सीसी का शानदार इंजन देखने को मिलेगा। होंडा अमेज की गाड़ी में लगा हुआ पावरफुल इंजन 88.50bhp का अधिकतम पावर और 110Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करता है। होंडा अमेज ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ मार्केट में मौजूद है। होंडा अमेज गाड़ी में अगर हम मिलेगे की बात करें तो ARAI द्वारा सर्टिफाइड के आधार पर हम कह सकते हैं कि इस गाड़ी में आपको 18.3 लीटर प्रति किलोमीटर की माइलेज देखने को मिलेगी। 

Honda Amaze की बाजार में कीमत  

सडन फीचर के साथ बाजार में मौजूद होंडा इमेज कि अगर हम कीमत के बारे में चर्चा करें तो यह गाड़ी आपको लगभग 7.16 लाख रुपये से 9.92 लाख रुपये तक एक्स शोरूम कीमत के साथ बाजार में उपलब्ध मिल जाएगी अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है और आप इस सेडान गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो बाजार में और भी बहुत सारी वेबसाइट मौजूद है तो सेकंड हैंड गाड़ियों का व्यापार करती है आप उन वेबसाइट पर विकसित कर सकते हैं और इस गाड़ी को कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

होंडा अमेज पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर 

अगर आप भी होंडा अमेज गाड़ी को कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Carwale की ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा वहां पर होंडा अमेज की गाड़ी 2014 मॉडल आपको काफी अच्छी कीमत में मिल जाएगी यह गाड़ी 85000 किलोमीटर तक चली हुई है, और इस वेबसाइट पर आपको यह गाड़ी 3.6 लाख रुपए में मिल जाएगी। 

इसके साथ ही Carwale की ऑफिशल वेबसाइट पर आपको होंडा अमेज की 2015 मॉडल गाड़ी 45000 किलोमीटर चली हुई है और कंडीशन बहुत ही अच्छी है यह गाड़ी पेट्रोल इंजन के साथ मौजूद है और इस गाड़ी की कीमत 3.95 लाख रुपए रहने वाली है। 

लो जी! बहुत जल्द Xiaomi के इस 5G फोन का चलेगा पूरे मार्केट में सिक्का.. 12GB रैम और इन बढ़िया फीचर्स से लैस !

आज की हमारी इस पोस्ट में हमने आपको सेडान Honda Amaze के बारे में सारी जानकारी विस्तार से बताइए हमें उम्मीद है कि आपको जानकारी पसंद आई होगी अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप इस वेबसाइट पर विकसित करके इस गाड़ी को बहुत ही आसानी से खरीद सकते हैं अगर आपको इसी तरह की नई-नई जानकारी तो जाना पढ़ना पसंद है तो आप हमारी वेबसाइट पर विकसित कर सकते हैं।

Leave a Comment