HMD Skyline का नया स्मार्ट फ़ोन भारत में लॉन्च होने जा रहा है। जाने इसके उमदा फीचर्स के बारे में

By Mandeep Nath

Published On:

Follow Us
HMD Skyline

HMD Skyline : यह एक फिनलैंड की मोबाइल बनाने वाले कम्पनी है। यह कम्पनी अपने स्मार्ट फ़ोन अब इंडिया में बेचना शुरू कर रही है। इसी लिए HMD इंडिया में अपना न्यू स्मार्ट फ़ोन लॉन्च करने जा रही है। Human Mobile Device यानि की HMD एक अच्छी यूरोप मोबाइल बनाने वाली कंपनी है। यह कम्पनी अपने मोबाइल फ़ोन्स के अलग प्रकार के डिज़ाइन के लिए दुनिया में जानी जाती है।

HMD भारत में अपना तीसरा स्मार्ट फ़ोन HMD Skyline लॉन्च करने जा रही है। इस ब्लॉग पोस्ट में आपको HMD Skylines के फीचर्स , इसका प्राइस और ये फ़ोन इंडिया में कब आयेगा इन सबकी जानकारी निचे दूंगा। अगर आपका कोई दोस्त मोबाइल फ़ोन्स के बारे में जानना चाहता है ,तो उसके साथ ये पोस्ट जरूर शेयर करे जिससे उसको भी HMD Skyline के बारे में पता लग जाये।

HMD Skyline Specifications

HMD Skyline : इस फ़ोन का सबसे मजेदार फीचर्स है इसकी जब कवर का रंग बदलता है। HMD Skyline में कई तरह के न्यू फीचर्स है, इसके अंदर आपको एप्प्स AI नेविगेशन बटन भी मिलते है। जो इस फ़ोन को काफी ज्यादा एडवांस बनाता है। HMD Skyline फ़ोन के फीचर्स के बारे में निचे विस्तार से बात की गई है।

HMD Skyline Display

डिस्प्ले : इस फ़ोन में 6.55 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। और इसके साथ ही 144 हर्ट्ज़ की स्क्रीन रिफ्रेश रेट , इस फ़ोन की डिस्प्ले पर आप हाई वीडियो और गेम्स का आनद उठा सकेगे। इस फ़ोन के अंदर आपको अच्छे स्पीकर भी मिलेंगे जिससे आप म्यूजिक और मूवी का भरपूर मजा ले सकते है।

HMD Skyline Storage or Ram

Storage or Ram : HMD Skyline फ़ोन की परफॉर्मेंस का अच्छे करने के लिए कम्पनी ने इस फ़ोन में 12GB Ram और 256GB की स्टोरज आपको मिलेगी।

HMD Skyline Chipset

Chipset : इस फ़ोन के अंदर 2 चिपसेट डाले गए है, ये चिपसेट क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 7एस जेन है , जो इस फ़ोन के एक बहुत अच्छा अनुभव देंगे। और इसके साथ इस फ़ोन में 2.4GHz हाई क्लॉक दी जायेगी।

HMD Skyline Charging or Battery

Charging or Battery : इस फ़ोन के अंदर आपको 4600 MH की बैटरी मिल जायेगी। और इसके साथ ही आपको HMD Skyline फ़ोन के साथ 33 वाट का चार्जर फ्री में मिलेगा। HMD ने दवा किया है की यह फ़ोन 2 दिन तक चला सकते है , एक बार चार्ज लगाने के बाद। और इस फ़ोन में आपको वायरलेस चार्जिंग भी दिया जायेगा।

HMD Skyline Camera

Camera : अगर बात करे HMD Skyline की तो कैमरा आपको काफी अच्छे मिलने वाले है। इस फ़ोन के तीन कैमरे मिले गए और इनके साथ LED फ्लैशलाइट भी होगी। जिससे आपकी रात को भी अच्छे फोटो आ जाये। इस फ़ोन में 50MP का कैमरा मिलना वाला है।

इसे भी जरूर पढ़े :  Motorola Edge 50 Neo के बारे में जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे

HMD Skyline Launch In India

HMD Skyline: इस फ़ोन को इंडिया में आज यानि 17 सितम्बर 2024 को लॉन्च कर दिया जायेगा। इस फ़ोन को भारत के लगभग सारे ऑनलाइन मार्केटप्लेस पर डाला दिया जायेगा। इस फ़ोन के जल्द ही आउट ऑफ़ स्टॉक होने के चांस है , क्युकी इस फ़ोन को लेकर भारत के लोगो में काफी ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे।

HMD Skyline Price In India

HMD Skyline: इस फ़ोन का भारत में प्राइस 35,999 में रखा गया है। इस फ़ोन के अंदर आपको 2 कलर मिलेंगे एक ब्लैक और दूसरा पिंक। आपको इस फ़ोन अमेज़न और फिल्पकार्ट पर काफी ज्यादा डिस्काउंट भी मिल सकता है।

HMD Skyline से जुड़े कुछ जबाब ( FAQ )

What is the price of HMD Skyline?

HMD Skyline का प्राइस भारत में 35999 रुपये होगा।

Hmd skyline mobile price in india in hindi flipkart

HMD Skyline फ़ोन का फ्लिपकार्ट पर प्राइस 35999 ही होगा। अगर आपके पास icc और sbi का क्रडिट कार्ड फिर आपको फ्लिपकार्ट पर इस फ़ोन पर डिस्काउंट मिल सकता है।

Leave a Comment