जल्द लॉन्च होगा Eblu Feo X इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगी 110 KM की रेंज और ये बेहतरीन फीचर्स, इतना सस्ता !

By brnews24.com

Published On:

Follow Us
Eblu Feo X Launch Date

Eblu Feo X Launch Date India, भारतीय बाजार में इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की डिमांड बहुत ही ज्यादा तेजी से बढ़ रही है,इसी बढ़ती हुई डिमांड को देखकर सभी ऑटोमोबाइल कंपनी एक से बढ़कर एक नया शानदार इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर बाजार में लॉन्च करिए अगर आप भी कोई बेहतरीन फीचर और अच्छे माइलेज वाला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर तलाश करें तो आपकी तलाश खत्म हो चुकी है क्योंकि मार्केट में जल्दी ही Eblu Feo X का नया और शानदार इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर लांच होने वाला है। 

Eblu Feo X Launch Date
Eblu Feo X Launch Date

Eblu Feo X स्कूटर को गोदावरी मोटर्स की तरफ से बाजार में लॉन्च किया जाएगा इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में आपको बहुत ही शानदार रुपए में क्वालिटी के फीचर देखने को मिलेंगे इसमें सारे फीचर आधुनिक टेक्नोलॉजी किए गए हैं। गोदावरी कंपनी इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर बनाने वाली लीडिंग कंपनी है। 

Eblu Feo X इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में आपको काफी अच्छे प्रीमियमफीचर शामिल किए गए हैं इसमें आपको 110 किलोमीटर तक की रेंज देखने को मिलेगी। इसके साथ इसमें आपको और भी बहुत सारे प्रीमियम क्वालिटी के फीचर्स शामिल किए गए हैं चलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और Eblu Feo X Launch Date और Eblu Feo X Price In India के बारे में सारी जानकारी विस्तार से जानते हैं। 

Eblu Feo X स्कूटर में मिलने वाले फीचर 

Eblu Feo X इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में आपको बहुत ही शानदार और प्रीमियम क्वालिटी का फीचर देखने को मिलेंगे कंपनी ने सिलेक्ट में स्कूटर को आधुनिक टेक्नोलॉजी को ध्यान में रखकर बनाया है इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन, कॉल और मैसेज अलर्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर क्लॉक, पैसेंजर फुट्रेस्ट, कैरी हुक, अंडर सीट स्टोरेज वाले ऑप्शन भी मिल जाते हैं। इसके साथ ही इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में आपको हेडलाइट, टेल लाइट तथा टर्न सिग्नल लैंप में एलईडी लाइटिंग सेटअप देखने को मिल जाता है। 

Eblu Feo X में मिलेगी जोरदार Battery

Eblu Feo X इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में आपको काफी अच्छी शानदार बैटरी देखने को मिलेगी, इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में आपको 2.52 kWh का बैट्री पैक देखने को मिलेगा और इस बैट्री पैक के साथ आपको 2.7kW की मोटर शामिल की गई है जो 110 NM का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करती है इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर को चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है और एक बार फुल चार्ज होने पर 110 किलोमीटर तक की रेंज देगा। इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर के साथ आपको 3 साल की वारंटी और 40000 किलोमीटर की बैटरी वारंटी देखने को मिलेगी। 

Eblu Feo X Launch In India

eblu Feo X इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर के लॉन्च डेट के बारे में अगर हम जानकारी दें तो कंपनी ने अभी तक स्कूटर को लॉन्च करने को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल सूचना जारी नहीं की है पर कंपनी का कहना है कि इस इलेक्ट्रॉन स्कूटर का साल 2005 के पहले दूसरे महीने में लांच कर दिया जाएगा। 

Eblu Feo X स्कूटर की कीमत 

गोदावरी मोटर्स की तरफ से लांच किए जाने वाला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर eblu Feo X के कीमत के बारे में अगर हम चर्चा करें तो इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर आपको काफी अच्छी कीमत पर देखने को मिलेगा। कंपनी इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की कीमत के बारे में अभी तक ऑफिशियल सूचना जारी नहीं की है पर कंपनी का कहना है की इलेक्ट्रॉन स्कूटर आपको ₹100000 तक की कीमत में आसानी से बाजार में उपलब्ध मिल जाएगा।

लो जी! MG की इस गाड़ी का सड़क पर है अलग ही भौकाल.. कीमत में कम और फीचर्स की है भरमार!

आज की हमारी इस पोस्ट में हमने आपको eblu Feo X इलेक्ट्रॉन स्कूटर की लॉन्च डेट और उसकी कीमत के बारे में जानकारी आपको सारी जानकारी हमने बताई है अगर आपको जानकारी पसंद आई है और इसी तरह की नई-नई जानकारियां रोजाना पढ़ना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर लें। 

Leave a Comment