Motorola Razr 50s : लॉन्च होने जा रहा Motorola कंपनी का दूसरा फोल्डेबल फोन, फीचर जानकर उड़ जायेगे होश

By Deepak Raj

Published On:

Follow Us
Motorola Razr 50s

Motorola Razr 50s : मोटरोला की कंपनी जब इंडिया में आई थी, तो उसके लिए अपने मोबाइल को इंडिया में बेचना काफी मुश्किल था लेकिन आज के समय में उनके फोन लॉन्च होते ही एक ट्रेडिंग लाइन पर आ जाते हैं. बड़ी-बड़ी मोबाइल कंपनियों को टक्कर दे देता है मोटरोला के फोन.

तो हाल ही में कंपनी ने मोटोरोला Razr 50 एस को इंडियन मार्केट में लॉन्च करने का निर्णय लिया है. यह फोन एक फोल्डेबल फोन है, इस फोन में डुएल डिस्पले है, जिसे आप फोल्ड करके इस फोन को चला सकते हैं. यह फोन लांच होने से पहले ही काफी चर्चा में आ गया है. क्योंकि आज का क्रेज जो युवाओं में आया है, वह फोल्डेबल फोन को लेकर काफी आया है.

आज का जो युवा है वह काफी उत्साहित हो रहा है. मोटोरोला Razr 50 एस फोन की कीमत इंडियन मार्केट में 46000 के लगभग रहेगी. तो चलिए जानते हैं इस फोन के बारे में पूरी डिटेल से.

Motorola Razr 50s Specifications

इस फोन के विवरण की बात करें तो सबसे पहले इसमें जो विवरण है जो युवाओं और कस्टमर को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है, वह फोन का दो स्क्रीन में फोल्डेबल हो जाना. यानी कि आप इसको फोल्ड करके इस फोन को एक स्क्रीन में परिवर्तित कर सकते हैं. फिर से अनफोल्ड करके आप इसकी screen को बड़ी करके चला सकते हैं. यह खास फीचर्स इस फोन को काफी बेस्ट बना रहा है. और साथ ही इस फोन में बेहतरीन प्रोसेसर दिया गया है.

Motorola Razr 50s Design

डिजाईन: मोटोरोला के इस फ़ोन की डिजाइन की बात करें तो इस फोन को फ्लिप डिजाइन में बनाया गया है फ्लिप डिजाइन यानी की फोल्डेबल फोन उसी को हम लोग फ्लिप डिजाइन बोलते हैं. इस फोन का बैक लुक और फ्रंट लुक और फोल्डेबल लुक लोगों को अपनी ओर काफी आकर्षित कर रहा है. इस फोन को मार्केट में तीन कलर में लॉन्च किया जाएगा.

Motorola Razr 50s Display

डिस्प्ले: इस फोन की डिस्प्ले को LTPO AMOLED Screen के टाइप में बनाया गया है. इसमें टच की सुविधा उपलब्ध है. इस फोन के डिस्प्ले की साइज की बात करें तो इस फोन में 6.9 इंचेज की साइज की डिस्प्ले दी गई है. जो 1080 * 2400 पिक्सल्स है. इस फोन में एचडीआर 10 प्लस 3000 नाइट्स की peak brightness जैसे नये नये फीचर्स दिए गए हैं. यह एक फोल्डेबल फोन है.

इसे भी पढ़े : Nexon लेकर आ रही है CNG वेरिएंट में गाड़ी

Motorola Razr 50s Ram & Storage

रेम और स्टोरेज: मोटोरोला Razr 50 एस की रेम कस्टमर के लिए काफी है. इसलिए कंपनी ने इस फोन में चिप कार्ड का सिस्टम नहीं दिया है. इस फोन की रैम 8GB है, वहीं इसकी स्टोरेज 128GB है. स्टोरेज टाइप में UFS 2.2 दिया गया है.

Motorola Razr 50s Multimedia

मल्टीमीडिया: कंपनी ने इस फोन में एफएम रेडियो की सुविधा नहीं दी है. साथ ही इस फोन में आप लोगों को मल्टीमीडिया के तौर पर ईमेल, म्यूजिक, वीडियो, डॉक्यूमेंट रीडर, जैसे कई फीचर्स मिल जाएंगे.

Motorola Razr 50s Camera

कैमरा: कंपनी ने फोन में 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल का कैमरा दिया गया है. वहीं इसमें दूसरा रियर कैमरा 13 मेगा पिक्सल का अल्ट्रा वाइड विथ ऑटो फोकस कैमरा दिया गया है. इन कैमरा में Panorama, HDR जैसे फीचर्स दिए गए हैं. आप लोग उसके रियल कैमरा से 4K, 1080 पिक्सल की एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं. इसमें आप लोगों को फ्लैशलाइट की सुविधा भी कंपनी द्वारा प्रोवाइड करवाई गई है. वहीं हम इसके फ्रंट कैमरा की बात करें, तो इस कंपनी ने पंच हॉल का 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा वाइड एंगल का इस फोन में दिया है. जिससे आप लोग 1080 पिक्सल की4K एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं.

Motorola Razr 50s Battery

बैटरी: मोटोरोला Razr 50 एस में कंपनी ने 4000mAh की Li-Po बैट्री द्वारा निर्मित बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. जो एक नॉन रिमूवल बैटरी है. इसे आप लोग 30 वाट के फास्ट चार्जिंग के साथ चार्ज कर सकते हैं.

Motorola Razr 50s Processor

प्रोसेसर: फ़ोन में ऑक्टा कोर का जबरदस्त प्रोसेसर दिया गया है. जिसे My UX द्वारा कस्टमाइज किया गया है. इस फोन को एंड्रॉयड v14 वर्जन में बनाया गया है. इस फोन में जावा की सुविधा उपलब्ध नहीं है. इसमें ब्राउज़र सपोर्ट्स HTML5 की सुविधा दी गई है.

Motorola Razr 50s Extra Features

एक्स्ट्रा फीचर: मोटोरोला Razr 50 एस के एक्स्ट्रा फीचर की बात करे तो इस फ़ोन में GPS, Fingerprint Sensor, Face Unlock, Sensors, Water Resistance, Splash Resistant, IP Rating, जैसे कई एक्स्ट्रा फीचर दिए गये है.

Motorola Razr 50s Price in India

इस फोन की कीमत कंपनी ने ₹46000 रखी है. तो ऐसे में जिन भी युवाओं या कस्टमरों का इस फोन में लेने के लिए उत्सुकता है. या उनका इतना बजट है. तो वह इस फोन को मोटरोला के स्टोर पर जाकर ले सकते हैं. या इसे आप लोग ऑनलाइन अमेजॉन, फ्लिपकार्ट जैसे बड़े-बड़े ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से खरीद सकते हैं.

Motorola Razr 50s Launch Date in India

Motorola Razr 50s: कम्पनी ने फोन को 27 सितंबर को रिलीज करने का कंपनी ने ऐलान किया है. तो ऐसे में जो भी इस फोन के दीवाने हैं वह इस फोन को खरीद सकते हैं.

Motorola Razr 50s

Motorola Razr 50s Offer

Motorola Razr 50s: मोटरोला कम्पनी जैसे ही अपने कोई भी फोन को मार्केट में लॉन्च करती है. तो वह जबरदस्त ऑफर अपने कस्टमर के लिए देती है. तो ऐसे में कस्टमर के लिए कंपनी द्वारा 5 से 15% तक की छुट ऑफर मोटरोला कंपनी रखेगी. ऐसे में कस्टमर को इस छुट का फायदा उठाना है. और इस फोन को खरीद कर अपना बना लेना है.

Frequently Asked Questions Related to Motorola Razr 50s

Motorola Razr 50 Ultra price in India?

मोटोरोला Razr 50 एस की कीमत इंडिया में ₹46000 रूपए रखी गयी है.

Motorola razr 50 Flipkart?

मोटोरोला Razr 50 एस को आप लोग फ्लिप्कार्ट पर लांच होने के बाद खरीद सकते है.

Leave a Comment