Vivo T3 Ultra: धमाकेदार फीचर्स और 3000 रुपये का डिस्काउंट, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस!

By Aadil Zaman

Published On:

Follow Us
Vivo T3 Ultra

Vivo ने हाल ही में भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन Vivo T3 Ultra को लांच किया है जोकि बेहद कम समय में मशहूर हो चूका है। लेकिन भारतीय ग्राहकों के लिए ख़ुशी की बात ये है कि यह फ़ोन अब 3000 रुपये के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। 

यानिकि आप कम कीमत के अंदर इस पावरफुल स्मार्टफोन को अपना बना सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इस फोन के डिस्काउंट ऑफर और इसकी कुछ अन्य खासियतों के बारे में। इसके लिए यह आर्टिकल को शुरुआत से लेकर अंत तक पढ़िए। 

Vivo T3 Ultra Specification

Vivo T3 Ultra किफायती कीमत पर यूज़र्स को काफी एडवांस्ड फीचर्स देता है। एंड्रॉयड 14 पर आधारित इस फ़ोन में 6.78 इंच की 1.5K AMOLED डिस्प्ले मिलती है। इसमें MediaTek Dimensity 9200+ प्रोसेसर भी दिया गया है जिससे आप बिना लैग के फ़ोन का इस्तेमाल कर पाएंगे। बता दें कि इसमें आपको कनेक्टिविटी, एंड्रॉयड 14 पर आधारित Funtouch OS 14 जैसे और भी बहुत सारे फीचर्स मिल जाते हैं।

Vivo T3 Ultra Display

वीवो इस फ़ोन में 6.78 इंच की बड़ी AMOLED डिस्प्ले देता है जिसका 1.5K रेजोल्यूशन 2800×1260 पिक्सल है। इसके साथ 120Hz रिफ्रेश रेट और 480Hz टच सैंपलिंग रेट भी मिलती है जिससे यूज़र एक्सपीरियंस काफी स्मूथ और रिस्पॉन्सिव बन जाता है। बता दें कि इस डिस्प्ले की ब्राइटनेस 4500 निट्स तक है जिससे आप धुप में भी इस फ़ोन को बड़े आराम से चला सकते हैं। 

Vivo T3 Ultra Processor

Vivo T3 Ultra में हाई परफॉरमेंस के लिए 4nm आर्किटेक्चर पर आधारित MediaTek Dimensity 9200+ प्रोसेसर मिलता है। ग्राफिक्स के लिए इसमें Immortalis-G715 GPU का इस्तेमाल किया गया है। कुल मिलाकर  इस फ़ोन में आप बिना किसी लैग के गेमिंग और मल्टीटास्किंग कर सकते हैं। 

Vivo T3 Ultra Storage and Ram

स्टोरेज की बात करें तो Vivo T3 Ultra तीन वेरिएंट्स में आता है जिसमें 8GB RAM + 128GB स्टोरेज, 8GB RAM + 256GB स्टोरेज, और 12GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट्स शामिल हैं। फ़ोन को तेज़ और स्मूथ रखने के लिए LPDDR4X RAM का इस्तेमाल किया है। अपनी जरूरत के अनुसार आप किसी भी वेरिएंट का चयन कर सकते हैं। 

Vivo T3 Ultra Camera

तेज़ प्रोसेसर के साथ साथ वीवो अपने बेहतरीन कैमरा के लिए भी जाना जाता है। ऐसे में Vivo T3 Ultra में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी दिया गया है। सेल्फी के लिए 50 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा मौजूद है। 

इसे भी पढ़ें – Infinix Hot 50i: धमाकेदार फीचर्स के साथ ग्लोबल लॉन्च! 5000mAh बैटरी और 48MP कैमरा जैसे तगड़े फीचर्स!

Vivo T3 Ultra Battery

लंबी बैटरी लाइफ सुनिश्चित करने के लिए यह फ़ोन 5500mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है। लेकिन इससे भी खास बात ये है कि 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आप चुटकियों में इस फ़ोन को फुल चार्ज कर सकते हैं। बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग का कॉम्बिनेशन इस फ़ोन को यूज़र्स के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन बनाता है। 

Vivo T3 Ultra Price & Discount Offers

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Vivo T3 Ultra के 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹31,999, 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹33,999 और 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹35,999 है। पर अगर आप फ्लिपकार्ट पर इस फ़ोन को खरीदते समय HDFC बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको फ्लैट 3000 रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है। यानिकि कम कीमत पर बढ़िया फ़ोन लेने का यह सही मौका है। 

Vivo T3 Ultra से जुड़े कुछ जबाब (FAQ)

Vivo T3 Ultra की बिक्री कब से शुरू हुई है?

Vivo T3 Ultra की बिक्री 19 सितंबर से शुरू हो चुकी है। 

Vivo T3 Ultra कहाँ से खरीद सकते हैं?

फ्लिपकार्ट और वीवो इंडिया ई-स्टोर पर से आप इस फ़ोन को खरीद सकते हैं। 

Vivo T3 Ultra के डिस्काउंट के लिए कौनसा बैंक कार्ड इस्तेमाल करना होगा?

Vivo T3 Ultra के डिस्काउंट के लिए आपको HDFC Bank का कार्ड इस्तेमाल करना होगा। 

Leave a Comment