One Plus 13 : सोशल मीडिया पर लीक हुआ डिज़ाइन , One Plus Lover को मिलाने वाले है। ये दमदार फीचर्स

By Mandeep Nath

Published On:

Follow Us
One Plus 13

One Plus 13 : भारत में One Plus के फ़ोन को लोग चलना काफी ज्यादा पसंद करते है। वन प्लस अपने दमदार फ़ोन के लिए मार्किट में जाना जाता है। One Plus अपने स्मार्ट फ़ोन्स की क्‍वॉलटि के दम पर बड़ी-बड़ी फ़ोन्स की कंपनी जैसे वीवो और ओप्पो को कड़ी टक्कर देती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर One Plus 13 के लीक्स काफी ज्यादा लोगो द्वारा पसंद किये जा रहे है। One Plus 13 के लुक्स और डिज़ाइन की लोग बहुत ज्यादा तारीफ कर रहे है।

अगर आप भी One Plus 13 के बारे में जानना चाहते है तो में आपको इस ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से इसके सारे फीचर्स और प्राइस के बारे में बात करेंगे। अगर आपका कोई दोस्त One Plus 13 लेने की सोच रहा है तो उसके साथ ये पोस्ट जरूर शेयर करे जिससे उसको भी One Plus 13 के बारे में पूरा पता लग सके।

One Plus 13 Specification

One Plus 13 : वन प्लस ने अभी तक आधिकारिक रूप से इस फ़ोन की जानकारी नहीं दी है। पर One Plus के डिज़ाइन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे है। अगर बार करे One Plus 13 के स्पेसिफिकेशन की तो इस फ़ोन में आपको नये फीचर्स देखने को मिल सकते है।

अगर बात करे इस फ़ोन के फीचर्स की तो अभी तक इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। पर कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फ़ोन वन प्लस का फ्लैगशिप स्मार्टफोन बन सकता है। वन प्लस 13 के फीचर्स के बारे में पूरी जानकरी निचे दी गई है।

One Plus 13 Display

डिस्प्ले : इस फ़ोन के अंदर BOE X2 डिस्प्ले हो सकती है। One Plus 13 का अभी स्क्रीन साइज फिक्स नहीं है पर ये 6.8 की स्क्रीन हो सकती है। इस फ़ोन की ब्राइटनेस हमारी आँखों को ज्यादा नुक्सान नहीं होगा। और इस फ़ोन की 120Hz की रिफ्रेश रेट होगी जिससे आपका फ़ोन एक दम सही चलेगा।

इसे भी पढ़े – MG Hector Plus 2.0 Sharp Pro Diesel

One Plus 13 Chipset

चिपसेट : वन प्लस 13 के अंदर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर हो सकता है। और इसके साथ ही One Plus 13 में O916T हैप्टिक का उपयोग भी किया जा सकता है। जो इस फ़ोन की परफॉर्मेंस को दो गुणा बढ़ा देगा।

One Plus 13 Storge and Ram

स्टोरज और रैम : One Plus 13 में आपको 8-12GB की रैम मिल सकती है। और साथ में ही आपको 528GB की स्टोरज भी दी जायेगी।

One Plus 13 Camera

कैमरा : अगर बात करे One Plus 13 के कैमरा की तो वन प्लस हमेशा से अपने फ़ोन के कैमरा पर बहुत काम करता है। इस फ़ोन के अंदर आपको 50MP का LYT 808 1/1.4″ प्राइमरी सेंसर, 3x जूम के साथ 50MP LYT 600 1/1.95″ पेरिस्कोप लेंस और 50MP अल्ट्रावाइड लेंस के साथ कैमरा मिल सकता है।

One Plus 13 Battery

बैटरी : इस फ़ोन के अंदर आपको 5600AMH की बड़ी बैटरी मिल सकती है। और साथ में आपको बिल्कुल फ्री में 100 वाट का चार्जर भी मिलेगा। और इस फ़ोन में वायरलेस चार्जिंग की सुविधा भी हो सकती है।

One Plus 13 Other Features

वन प्लस 13 अन्य फीचर्स : इस फ़ोन में आपको वाटरप्रूफ टेक्निक मिल सकती है। यह फ़ोन एंड्रॉइड 14 के 15 कलर पर आधारित होगा। इस फ़ोन के अंदर आपको AI युक्त कई नये फीचर्स देखने को मिल सकते है। और साथ में इस फ़ोन में फिंगरप्रिंट लॉक व 4G और 5G दोनों सिमो का सपोर्ट मिलेगा।

One Plus 13

One Plus 13 Price In India

One Plus 13 : अभी इस फ़ोन का कोई भी वन प्लस द्वारा कोई भी अधिकारिक रूप से प्राइस नहीं बताया गया है। यह फ़ोन भारत 2025 से पहले लॉन्च हो सकता है। फ़ोन लॉन्च होते ही वन प्लस द्वारा इसको भारत में ऑनलाइन मार्केटप्लेसेस पर लिस्ट कर दिया जायेगा वहां से आप One Plus 13 को ले सकते हो।

इसे भी पढ़े –  Vivo V30 Lite

One Plus 13 फ़ोन की कुछ खास बाते

One Plus 13 : ये फ़ोन भारत में 2025 से पहले आ सकता है। और आप इस फ़ोन को अमेज़न और फ्लिपकार्ट से सस्ते में खरीद सकते है। इस फ़ोन का डिज़ाइन देखने लायक होगा। इस फ़ोन में आपको वन प्लस नये फीचर्स देने वाला है।

One Plus 13 से जुड़े हुए कुछ जबाब (FAQ)

वनप्लस 13 कब निकला?

One Plus 13 आपको इंडिया में 2025 से मिल सकता है।

What is the price of OnePlus 13 in India?

One Plus 13 का अभी तक कोई प्राइस नहीं आया है। पर ये फ़ोन मेहंगा होने वाला है।

Leave a Comment