50MP सेल्फी कैमरा वाला धमाकेदार HMD Vibe Pro स्मार्टफोन, 15,000 रुपये से कम कीमत में होगा लॉन्च!

By Aadil Zaman

Published On:

Follow Us
HMD Vibe Pro

हाल ही में HMD Global ने अपने नए फ़ोन HMD Skyline को लांच किया है जो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इतना कम नहीं था कि अब कंपनी एक और नया फ़ोन HMD Vibe Pro लांच करने की तैयारी में है जिसकी Specifications इंटरनेट पर लीक हो चुकी हैं। 

अपने दमदार फीचर्स के साथ यह फ़ोन अभी से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। ऐसे में अगर आप भी इस फ़ोन के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़िए। क्योंकि हम इस आर्टिकल में HMD Vibe Pro सारी जानकारी प्राप्त करने वाले हैं। 

HMD Vibe Pro Specifications

HMD Vibe Pro में आपको काफी सारे ऐसे फीचर्स मिलेंगे जो आपका दिल जीत लेंगे। इस फ़ोन में 6.56-इंच की बड़ी एचडी+ डिस्प्ले दी जाएगी जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगी। पंच-होल डिज़ाइन वाली यह डिस्प्ले यूज़र्स को शानदार एक्सपीरियंस देगी। 

फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में 50MP का डुअल रियर कैमरा और 50MP का फ्रंट कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। साथ ही, 5,000mAh की पावरफुल बैटरी और 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट इसे एक ऑल-राउंडर स्मार्टफोन बनाएंगे। यानिकि HMD Vibe Pro कम बजट और प्रीमियम फीचर्स वाला एक परफेक्ट फ़ोन बन सकता है। 

HMD Vibe Pro Design

इंटरनेट पर लीक हुई जानकारी के अनुसार यह फोन स्लिम और एर्गोनोमिक डिज़ाइन के साथ आएगा। फ़ोन में प्रीमियम फिनिशिंग देखने को मिलेगी जिसकी वजह से फ़ोन को पकड़ना काफी आसान होगा। बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप भी मौजूद रहेगा। फ्रंट पैनल पर पंच-होल डिज़ाइन के साथ बड़ी स्क्रीन दी जा सकती है जिससे यूज़र्स को बेहतरीन लुक और फील मिलती है। 

HMD Vibe Pro Display

नए ज़माने के HMD Vibe Pro में 6.56-इंच की बड़ी एचडी+ डिस्प्ले दी जा सकती है जिसका रिज़ॉल्यूशन 1080 पिक्सल होगा। इसके अलावा फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन जिससे आपको गेमिंग और स्ट्रीमिंग के लिए बेहतरीन अनुभव मिलेगा। पंच-होल डिज़ाइन के साथ यह डिस्प्ले और भी स्टाइलिश और सुंदर बन जाती है। 

HMD Vibe Pro Ram & Storage

स्टोरेज की बात करें तो HMD Vibe Pro में 8GB रैम के साथ 128GB और 256GB इंटरनल स्टोरेज के ऑप्शन मिलेंगे। इस रैम और स्टोरेज के साथ आपको अधिक डेटा और मीडिया फाइल्स स्टोर करने की सुविधा मिलती है जिससे आपको स्टोरेज की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं होगी। 

इसे भी पढ़ें : One Plus को फेल करने आया Vivo का बाप 5G स्मार्टफोन, 120W चार्ज से 15 मिनट में होगा चार्ज, जाने कीमत

HMD Vibe Pro Processor

इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 680 दिया जाने वाला है जो 2.4GHz तक की क्लॉक स्पीड पर काम करेगा। यह प्रोसेसर फ़ोन की ओवरआल परफॉरमेंस को एकदम स्मूथ और फास्ट बना देगा। क्योंकि यह चिपसेट न केवल पावर-एफिशिएंट है, बल्कि यह बैटरी लाइफ को भी बेहतर बनाकर रखता है। इससे आप फ़ोन की परफॉरमेंस का अंदाज़ा खुद ही लगा सकते हैं। 

HMD Vibe Pro Price in India

वैसे तो इस फ़ोन की कीमत को लेकर कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फोन की कीमत $180 के करीब हो सकती है। भारतीय रूपये के अनुसार बात करें तो यह कीमत लगभग 15,000 रुपये हो सकती है। हालांकि सही कीमत के लिए हमें आधिकारिक घोषणा का इंतज़ार करना पड़ेगा। 

HMD Vibe Pro Launch Date in India

HMD Vibe Pro के लांच डेट के लिए फ़िलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन माहिरों द्वारा यह उम्मीद जरूर जताई जा रही है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही अमेरिकी मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। भारतीय बाज़ार में इसे 2025 की शुरुआत में लांच किया जा सकता है। 

Frequently Asked Questions Related to HMD Vibe Pro

HMD Vibe Pro की कीमत क्या होगी?

HMD Vibe Pro की अनुमानित कीमत लगभग 15,000 रुपये हो सकती है।

HMD Vibe Pro का प्रोसेसर क्या है?

यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 680 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ आएगा। 

भारत में HMD Vibe Pro कब लांच होगा?

भारत में HMD Vibe Pro 2025 की शुरुआत में लांच हो सकता है। 

Conclusion

अपने नए नए स्मार्टफोन्स को लांच करके IMD Global भारत में कदम जमाने की कोशिश कर रही है। ऐसे में कंपनी एक और नए स्मार्टफोन के साथ जल्दी ही मार्किट में तहलका मचाने वाली है। यह देखना काफी दिलचस्प होगा की यह नई कंपनी लोगों को कितना पसंद आती है। 

Leave a Comment