भारत का सबसे सस्ता 5G फ़ोन , Itel Color Pro 5G जानिए इसके फीचर्स के बारे में

By Mandeep Nath

Published On:

Follow Us
Itel Color Pro 5G

Itel Color Pro 5G : आईटेल आये दिन अपने नये-नये फ़ोन लॉन्च करती रहती है। आईटेल अपने सस्ते स्मार्ट फ़ोन्स के लिए जानी जाती है। Itel अपने फ़ोन में बिल्कुल ही सस्ते रेट में एक अच्छा फ़ोन जिसमें की सारे नये और पुराने फीचर्स होते है। इसी कड़ी में आईटेल ने अपना नया 5G फ़ोन Itel Color Pro 5G लॉन्च करने जा रही है।

अगर बात करे Itel Color Pro 5G फ़ोन की तो यह एक कलर चेंज करने वाला 5G फ़ोन होगा। आईटेल कलर प्रो 5 जी के बारे में सारी जानकारी निचे दी गई है। इस आर्टिकल में आपको Itel Color Pro 5G के प्राइस और इसके मुख्य फीचर्स के बारे में बात करेंगे। अगर आपका कोई दोस्त नया फ़ोन लेने जा रहा है तो उसके साथ आप यह आर्टिकल जरूर शेयर करे जिससे उसको Itel Color Pro 5G के बारे में पता लग सके।

Itel Color Pro 5G Specifications

Itel Color Pro 5G : आईटेल ने जुलाई 2024 को अपना सबसे सस्ता कलर बदलने वाला Itel Color Pro 5G लॉन्च किया था। इस फ़ोन के अंदर काफी ज्यादा अच्छे फीचर्स दिए गए है। इस फ़ोन के अंदर IVCO टेक्नोलॉजी दी गई थी जिसके कारण यह फ़ोन अपना रंग बदलता था। और इसके लिए ये फ़ोन बहुत चर्चा में रहा। Itel Color Pro 5G की स्पेसिफिकेशन्स निचे दी गई है।

इसको भी जरूर पढ़े : Xiaomi 13T 5G इस फ़ोन के बारे में जानने के लिए इस लिंक पर जरूर क्लिक करे

Itel Color Pro 5G Display

डिस्प्ले : अगर बात करे इस फ़ोन की डिस्प्ले की तो 6.6 इंच की बड़ी साथ में 90Hz वाली रिफ्रेश रेट और HD+IPS से वाली डिस्प्ले मिल रही है। आप Itel Color Pro 5G फ़ोन की डिस्प्ले पर फुल HD वीडियो देख सकते हो।  

Itel Color Pro 5G Chipset

चिपसेट : Itel Color Pro 5G के अंदर MediaTek Dimensity 6080 चिपसेट लगा हुआ है। इस चिप से फ़ोन की परफॉर्मेंस को काफी ज्यादा अच्छा कर देगा।

Itel Color Pro 5G Storge and Ram

स्टोरज और रैम : इस फ़ोन में आपको 12GB Ram और 128GB का स्टोरज मिल जायेगा। इस फ़ोन की रैम के साथ आप इस फ़ोन पर गेम्स का लुप्त उठा सकते है।

Itel Color Pro 5G Camera

कैमरा : आईटेल अपने नये फ़ोन में कैमरा में सुधार करते रहते है। Itel Color Pro 5G फ़ोन में आपको LED Flas के साथ दो कैमरे मिलते है। इस फ़ोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का है। और बाकि सब कैमरे 8MP के है।

Itel Color Pro 5G Battery

बैटरी : इस फ़ोन के अंदर आपको 5000MH की बैटरी आपको दी जायेगी। इस फ़ोन को आपको बार चार्ज नहीं करना पड़ेगा। और इसके साथ ही आपको इस फ़ोन के साथ चार्जिंग 18 वाट का फ्री में मिल जायेगा।

इसे भी जरुरु पढ़े : Honda Amaze के सबसे अच्छे फीचर्स

Itel Color Pro 5G Other Featuers

अन्य फीचर्स : Itel Color Pro 5G फ़ोन भारत का सबसे सस्ते फ़ोन्स में से एक है। इस फ़ोन में आपको 4G और 5G दोनों का सपोर्ट मिलने वाला है। आईटेल का सबसे अच्छे फ़ोन में से एक फ़ोन है।

Itel Color Pro 5G Price In India

Itel Color Pro 5G : इस फ़ोन का प्राइस भारत में 9999 रुपये है। यह फ़ोन भारत के लगभग सारे ऑनलाइन मार्केटप्लेस पर लिस्ट है। इस फ़ोन को लेने के लिए आपको अमेज़न या फिर आप फ्लिपकार्ट पर इस फ़ोन के खरीद सकते है। फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर आप इस फ़ोन पर डिस्काउंट भी पा सकते है।

Itel Color Pro 5G की कुछ खास बाते

Itel Color Pro 5G : यह फ़ोन भारत का सबसे सस्ते 5G फ़ोन में से एक है। इस फ़ोन के अंदर आपको IVCO टेक्नोलॉजी  मिल रही है जिससे इस फ़ोन पर सूर्य की किरणे पड़ते ही इस फ़ोन का कलर चेंज हो जायेगा। अगर आप नया सस्ता 5G फ़ोन लेने जा रहे है तो फिर आपको एक Itel Color Pro 5G फ़ोन जरूर लेना चाहिए। ये फ़ोन आपके लिए बिल्कुल सही शाबित होगा।

Itel Color Pro 5G से जुड़े कुछ जबाब ( FAQ )

What is the processor of Itel Color Pro 5G?

Itel Color Pro 5G में आपको MediaTek Dimensity 6080 का प्रोसेस मिलता है। जो इस फ़ोन की परफॉर्मेंस  को काफी ज्यादा बढ़ा देगा।

Leave a Comment