OnePlus के इस नए 108MP वाले 5G फोन को मात्र 616 रुपए खर्च कर लाएं.. जानें फीचर्स !

By brnews24.com

Published On:

Follow Us
OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G, भारतीय बाजार में हर दिन एक से बढ़कर एक नया स्मार्टफोन बेहतरीन फीचर शानदार टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च हो रहा है इसी भारती और टेक्नोलॉजी जल्दी स्मार्टफोन की कीमत काफी ज्यादा तेज है जिसके चलते कुछ लोग स्मार्टफोन को खरीद नहीं पाते हैं पर वनप्लस कंपनी अपने एक नए स्मार्टफोन पर काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर लेकर है जिसमें आप वनप्लस का OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन को आप सिर्फ ₹616 में आसानी से खरीद सकते हैं। 

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

वनप्लस के स्मार्टफोन मैं आपको बहुत ही शानदार और प्रीमियम क्वालिटी के फीचर देखने को मिलेंगे स्मार्टफोन में आपको 108 मेगापिक्सल कैमरा 8GB रैम के साथ 5000mAh की शानदार बैटरी देखने को मिलेगी। 

चलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Discount Offer के बारे में आपको स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर के बारे में भी जानकारी देते हैं। 

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G डिस्काउंट ऑफर 

वनप्लस के स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में एकदम चर्चा करें तो यह स्मार्टफोन की बाजार में कीमत 19,999 रुपये है, अगर आप स्मार्टफोन को ऑनलाइन किसी भी प्लेटफार्म से खरीदते हैं तो आपको 19,999 रुपए देने होंगे पर अभी फ्लिपकार्ट पर जो सेल्स रही है इस सेल में आपको 12% का डिस्काउंट ऑफर देखने को मिलेगा इसके बाद स्मार्टफोन की कीमत 17502 रुपए रह जाएगी। 

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G EMI Plan

अगर आप भी वनप्लस का स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं पर आपके पास इतने सारे पैसे एक साथ नहीं है तो आपको स्मार्टफोन पर काफी अच्छा EMI Plan देखने को मिल जाएगा। इसके लिए आपको बजाज के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा वहां पर जाने के बाद आप इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले EMI Plan के बारे में सारी जानकारी विस्तार से जान सकते हैं और आपको यह स्मार्टफोन शुरुआती EMI Plan में 616 रुपए  में आसानी उपलब्ध मिल जाएगा । 

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फीचर 

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन में अगर हम फीचर की बात करें तो इसमें आपको बहुत ही शानदार फीचर देखने को मिलेंगे, स्मार्टफोन में आपको 6.72 इंच का सुपर एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिलेगा। स्मार्टफोन का डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट पर काम करेगा। वनप्लस के स्मार्टफोन में आपको 680 Nits पीक का ब्राइटनेस देखने को मिलेगा इसका स्मार्टफोन में आपको बहुत ही शानदार प्रोसेसर भी देखने को मिल जाएगा। 

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Camera

OnePlus Nord CE 3  स्मार्टफोन में अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो उसमें आपको काफी अच्छा शानदार कैमरा देखने को मिलेगा स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है जिसमें 108MP +2MP + 2MP का कैमरा मिल जाता इसका तो स्मार्टफोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा भी देखने को मिलेगा। 

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Battery

वनप्लस के स्मार्टफोन में अगर बैटरी सिस्टम की बात करें इसमें आपको लिथियम पॉलीमर का शानदार बैटरी देखने को मिलेगा स्मार्टफोन में आपको 67W फर्स्ट चार्ज के साथ 5000mAh की शानदार बैटरी देखने को मिलेगी। फास्ट चार्जिंग की वजह से यह बैटरी बहुत ही तेजी से चार्ज होगी। 

जल्दी ही बाजार में धूम मचाने Kia Sonet आएंगी, कीमत जानकार आप भी हेरान रह जाएगे

आज के हमारी इस पोस्ट में हमने आपको OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन के बारे में सारी जानकारी विस्तार से बताइए हमें उम्मीद है कि आपको स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में सारी जानकारी अच्छे से पता चल गई होगी अगर आप भी इसी तरह की नई-नई जानकारी रोजाना पढ़ना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर ले। 

Leave a Comment