लो जी! सिर्फ 7,799 रुपये में खरीद लाएं Redmi का ये धाकड़ फोन, इसका कैमरा देख लड़कियां हुई दीवानी

By brnews24.com

Published On:

Follow Us
Redmi 13C

Redmi 13C, अगर आप भी कम बजट में कोई अच्छा और बेहतरीन फीचर वाला स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप भी गलत खत्म हो चुके हैं क्योंकि सबसे मजबूत स्मार्टफोन माता कंपनी रेडमी ने अपने नए स्मार्टफोन Redmi 13C पर काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर निकाला है।

Redmi 13C
Redmi 13C

Redmi कंपनी के द्वारा Redmi 13C स्मार्टफोन को कुछ समय पहले लांच किया गया था स्मार्टफोन की बिक्री बाजार में काफी तेजी से बड़ी थी कंपनी ने स्मार्टफोन की बिक्री कोर्ट तेजी से बढ़ाने के लिए इस पर अभी हाल ही में काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर निकाली है डिस्काउंट ऑफर अमेजॉन के माध्यम से मिलेगा आप इस स्मार्टफोन को अमेजॉन पर काफी अच्छे और डिस्काउंट प्राइस के साथ खरीद सकते हैं। 

Redmi 13C स्मार्टफोन में आपको काफी अच्छे और बेहतरीन फीचर देखने को मिलेंगे स्मार्टफोन में आपको बढ़िया बैटरी क्वालिटी और शानदार कैमरा क्वालिटी देखने को मिलेगी। इसलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और Redmi 13C Discount Price और Redmi 13C EMI Plan के बारे में सारी जानकारी विस्तार से जानते हैं। 

Redmi 13C Price In India

Redmi 13C कीमत के बारे में अगर हम चर्चा करें तो या स्मार्टफोन आपको फ्लिपकार्ट के माध्यम से 11,999 रुपए में उपलब्ध मिल जाएगा। स्मार्टफोन में मिलने वाले अलग-अलग वेरिएंट की कीमत अलग-अलग रहने वाली है। 

Redmi 13C Discount Offer 

Redmi 13C स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में अगर हम चर्चा कर रहे हैं तो आपको अभी हाल ही में स्मार्टफोन पर 35% का बाद डिस्काउंट ऑफर देखने को मिलेगा डिस्काउंट ऑफर के बाद स्मार्टफोन की कीमत 7799 रुपए है। आप इतनी कीमत पर 4GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज का वेरिएंट खरीद सकते हैं। वहीं अगर आप 4GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाली वेरिएंट को 8799 में लिस्ट किया है और आपको 256 जीबी वेरिएंट चाहिए तो इसके लिए आपको 10,999 देने होंगे। 

Redmi 13C स्मार्टफोन पर आपको कुछ बैंक की तरफ से ऑफर भी देखने को मिलेंगे इसमें अगर आपके पास अमेजॉन एक्सिस बैंक एचडीएफसी बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो आपको इस पर ₹1000 तक का कैशबैक ऑफर देखने को मिलेगा। 

Redmi 13C EMI Offer 

अगर आप भी Redmi 13C स्मार्टफोन खींचने का प्लान कर रहे हैं और आपके पास एक साथ7799 रुपए नहीं है तो आप ही स्मार्टफोन को आसान EMI पर भी खरीद सकते हैं इसके लिए आपको बजाज की ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा वहां से आप स्मार्टफोन पर मिलने वाले EMI Plan के बारे में सारी जानकारी पता चल जाएगी। 

Redmi 13C Smartphone फीचर

Redmi 13C स्मार्टफोन में अपना फीचर की बात करें तो इसमें आपको काफी अच्छे फीचर देखने को मिलेंगे स्मार्टफोन में आपको 6.74 इंच का एचडी प्लस डिस्पले देखने को मिलेगा और यह डिस्प्ले 90 हॉर्स रिफ्रेश रेट पर काम करेगा/ इसके साथ ही स्मार्टफोन की डिस्प्ले खोल दो सुरक्षित बनाने के लिए इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास की सुविधा भी देखने को मिलेगी। Redmi 13C स्मार्टफोन एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा और स्मार्टफोन में आपको ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G85 का चिपसेट देखने को मिलेगा। 

Redmi 13C Smartphone Camera 

रेडमी 13C स्मार्टफोन में अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको काफी अच्छा कैमरा क्वालिटी देखने को मिलेगा स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और उसके साथ ही 2 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर लेंस कैमरा देखने को मिलेगा, अगर स्मार्टफोन में हम सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा। 

Redmi 13C Smartphone Battery

रेडमी 13C स्मार्टफोन में हम बैटरी सिस्टम की बात करें तो इसमें आपको काफी अच्छा बैटरी सिस्टम देखने को मिलेगा स्मार्टफोन में आपको 18W फर्स्ट चार्जर के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी। फास्ट चार्जिंग की मदद से यह बैटरी तेजी से चार्ज होगी और लंबे समय तक चलेगी। 

लो जी! लड़कियों की खूबसूरत सेल्फी खींचने आया Samsung का 50 MP वाला धाकड़ फोन, गर्ल्स खूब बनाएगी रील्स

आज की हमारी इस पोस्ट में हमने आपको Redmi 13C स्मार्टफोन के बारे में सारी जानकारी विस्तार से बताइए और स्मार्टफोन को मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में भी सारी जानकारी आपको विस्तार से बताइए हमें उम्मीद है कि आपको जानकारी पसंद आई होगी इस तरह की नई-नई जानकारी रोजाना पढ़ने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर लें। 

Leave a Comment