लो जी! नई Hyundai Creta N Line हुई लॉन्च, क्रेटा से अलग हैं फीचर्स, जाने कीमत

By brnews24.com

Published On:

Follow Us
Hyundai Creta N Line

Hyundai Creta N Line, बाजार में हर दिन एक नई गाड़ी बेहतरीन फीचर और शानदार सेगमेंट के साथ लॉन्च हो रही है,इसी बीच हुंडई ने भी अपनी नई गाड़ी बाजार में लॉन्च कर दी है। जिसका नाम Hyundai Creta N Line है। हुंडई ने अपनी इस गाड़ी को टॉप वैरियंट के साथ बाजार में उतारा है जिसे देखकर हर एक ग्राहक खरीदने के लिए उतावला होगा इस गाड़ी की कीमत हुंडई ने 16.82 लाख रुपए से शुरू की है। हुंडई ने अपने इस गाड़ी हुंडई क्रेटा एन लाइन को दो वेरिएंट के साथ लांच किया है। 

Hyundai Creta N Line
Hyundai Creta N Line

हुंडई के द्वारा लांच की गई Hyundai Creta N Line में आपको बहुत सारी प्रीमियम क्वालिटी के फीचर और शानदार आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर देखने को मिलेगी इस गाड़ी का डिजाइन और इंटीरियर बहुत ही ज्यादा अच्छा है। 

हुंडई ने अभी तक आई20 एन लाइन और वेन्यू एन लाइन सीरीज बाजार में लॉन्च कर चुकी है जो काफी ज्यादा पॉपुलर रही है। और अभी कंपनी ने अपनी तीसरी एन लाइन बाजार में पेश की है, चलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और हुंडई क्रेटा एन लाइन मैं मिलने वाले फीचर और इसकी अलग-अलग मॉडल की अलग-अलग कीमत के बारे में चर्चा करते हैं। 

  • Hyundai Creta N Line वेरिएंट के हिसाब से अलग-अलग कीमत
  • Hyundai Creta N Line की एक्सशोरूम कीमत 16.82 लाख रुपये
  • Hyundai Creta N Line की एक्सशोरूम कीमत 18.32 लाख रुपये
  • Hyundai Creta N Line की एक्सशोरूम कीमत 19.34 लाख रुपये
  • Hyundai Creta N Line की एक्सशोरूम कीमत 20.29 लाख रुपये

Hyundai Creta N Line में इंजन की जानकारी 

Hyundai Creta N Line में अगर हम इंजन की बात करें तो यह गाड़ी आकर्षक लुक के साथ क्रॉसओवर गाड़ी है। इस गाड़ी में आपको बहुत ही पावरफुल और शानदार इंजन देखने को मिले अगर हम इसमें इंजन की बात करें तो इसमें आपको 1.5 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल देखने को मिलेगा। हुंडई की इस गाड़ी में लगा हुआ यह इंजन 158bhp की पावर और 253Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी गाड़ी को बेहतरीन ड्राइविंग के लिए मैनुअल ट्रांसमिशन और 7-स्पीड डीसीटी विकल्प को शामिल किया है। 

Hyundai Creta N Line आधुनिक फीचर

Hyundai Creta N Line गाड़ी में अगर हम फीचर की बात करें तो उसमें आपको काफी अच्छे और आधुनिक फीचर देखने को मिलेंगे, इसमें आपको 0.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, एडीएएस और सेफ्टी के लिए एयरबैग जैसे शानदार फीचर देखने को मिल जाते हैं। कंपनी गाड़ी के इंटीरियर को काफी अच्छे और नए लुक के साथ डिजाइन किया है। इस गाड़ी में आपको काफी अच्छे हेडलाइट देखने को मिल जाता है। 

Hyundai Creta N Line Price 

अगर हम Hyundai Creta N Line Price के बारे में चर्चा करें तो इस गाड़ी में मिलने वाले आपको आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर और काफी अच्छे लोक के आगे कीमत इसकी बहुत ही कम रहने वाली है कंपनी गाड़ी की शुरुआती कीमत 16.82 लाख रुपए एक्स शोरूम प्राइस रखी है। इस गाड़ी में मिलने वाले फीचर के आगे कीमत बहुत ही कम है। 

लो जी! 20Kmpl माइलेज के साथ आई Renault Triber MPV Car, खास फीचर्स में तगड़ा लुक

आज की हमारी इस पोस्ट में हमने आपको  Hyundai Creta N Line के बारे में सारी जानकारी विस्तार से दिए हैं हमें उम्मीद है कि आपको जानकारी पसंद आई होगी, अगर आपको जानकारी पसंद है और इसी तरह की नई-नई जानकारी रोजाना पढ़ना पसंद है तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। 

Leave a Comment