लो जी! 20Kmpl माइलेज के साथ आई Renault Triber MPV Car, खास फीचर्स में तगड़ा लुक

By brnews24.com

Published On:

Follow Us
Renault Triber MPV Car price in india

Renault Triber MPV Car, बाजार में ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में गाड़ियों के डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है,इसी बढ़ती हुई डिमांड को देखकर सभी ऑटोमोबाइल कंपनियां एक से बढ़कर एक नई गाड़ी बाजार में बेहतरीन फीचर और शानदार सिगमेंट के साथ लांच कर रही है। इसी बीच सबसे मशहूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी रेनॉल्ट ने भी अपनी नई गाड़ी बाजार में लॉन्च कर दी है। इस गाड़ी का नाम Renault Triber MPV Car है। 

Renault Triber MPV Car price in india
Renault Triber MPV Car price in india

Renault Triber MPV Car में आपको बहुत ही शानदार और प्रीमियम क्वालिटी के फीचर देखने को मिलेंगे इस गाड़ी का डिजाइन बहुत ही शानदार बनाया गया है। इस गाड़ी का डिजाइन इतना ज्यादा सुंदर है कि इस गाड़ी को देखने वाला हर एक व्यक्ति इसकी तरफ आकर्षित होगा और इस गाड़ी को खरीदना चाहेगा। 

इस गाड़ी में सबसे खास बात यह है, की इसमे आपको 20 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देखने को मिलेगा। और इसके आपको आधुनिक टेक्नोलोजी के फीचर देखने को मिलेंगे। चलिए पोस्ट में आगे बढ़ते है, और Renault Triber MPV Car Launch in india और Renault Triber MPV Car price in india के बारे में सारी जानकारी विस्तार से जानते है। 

Renault Triber MPV Car Features

रेनॉल्ट कि इस गाड़ी में अगर हम पिक्चर की बात करें तो इसमें आपको बहुत ही शानदार और प्रीमियम क्वालिटी के पीछे देखने को मिलेंगे इसमें आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल और मोबाइल फोन, 20.32 सेंटीमीटर , एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर फोन कंट्रोल, स्मार्ट एक्सेस कार्ड, एलईडी डीआरएल, पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन, एसी जैसे आधुनिक टेक्नोलोजी के फीचर देखने को मिलेंगे। इस गाड़ी को आधुनिक टेक्नॉलजी को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है। 

Renault Triber MPV Car Engine

रेनॉल्ट कि इस गाड़ी में अगर हम इंजन की बात करें तो इसमें आपको बहुत ही पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा, कंपनी ने अपनी इस गाड़ी में 1.0 तीन सिलेंडर के साथ मिलने वाले पेट्रोल इंजन को इसमे शामिल किया है। रेनॉल्ट कि इस गाड़ी में आपको इंजन के साथ पांच टॉप स्पीड मैन्युअल गियर देखने को मिलेंगे। अगर हम इस गाड़ी में माइलेज की बात करें तो इस गाड़ी पैसे जितना ज्यादा पावरफुल है कि आपको 1 लीटर पेट्रोल में 20 किलोमीटर तक की माइलेज देखने को मिलेगी। 

Renault Triber MPV Car Price

रेनॉल्ट की इस गाड़ी की कीमत के बारे में अगर हम बात करे तो इस गाड़ी की कीमत बहुत ही अच्छी और शानदार रहने वाली है। कंपनी का कहना है, की यह गई आप सभी के बजट में रहने वाली है, कंपनी ने इस गाड़ी में की शुरुआती कीमत 5.99 लाख रुपए एक्स शोरूम बताई और इस में आपको मिलने वाले टॉप मॉडल की कीमत 8.99 लाख रुपए तक रहने वाली है। 

ओ तेरी! 5500 mAh की बैटरी और 16 GB रैम के साथ लॉन्च होगा Redmi का ये 5G फोन.. जानें कीमत !

आज की हमारी इस पोस्ट में हमने आपको Renault Triber MPV Car के बारे मे सारी जानकारी विस्तार से बताई है, हमे उम्मीद है, की आपको हमारी यह जानकारी अच्छे से समझ में आई होगी। अगर जानकारी पसंद आई है, और इसी तरह की नई-नई जानकारी रोजाना पढ़ने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को जॉइन कर ले।  

Leave a Comment