लो जी! 8 हजार रुपए से कम में Samsung ब्रांड के फोन पर ग्राहकों की लूट! 30 मार्च तक हैं फायदा उठाने का मौका

By brnews24.com

Published On:

Follow Us
Samsung Galaxy F04

Samsung Galaxy F04 Discount Offer,  आप भी कोई अच्छा और बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज की हमारी इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाला है,जिस पर अभी हाल ही में डिस्काउंट ऑफर चल रहा है और यह स्मार्टफोन आप बहुत ही कम कीमत मेंखरीद सकते हैं हम जी स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं वह स्मार्टफोन Samsung Galaxy F04 है। अब हाल ही में फ्लिपकार्ट पर Month End Mobile Fest सेल चल रही है, यह सेल 30 मार्च 2024 तक चलेगी, जिसमें आपको यह मोबाइल काफी अच्छे डिस्काउंट कीमत के साथ देखने को मिलेगा। 

Samsung Galaxy F04
Samsung Galaxy F04

Samsung Galaxy F04 स्मार्टफोन में आपको बहुत ही शानदार और प्रीमियम क्वालिटी के पीछे देखने को मिलेंगे स्मार्टफोन का डिजाइन भी काफी ज्यादा सुंदर है। स्मार्टफोन आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ शानदार बैटरी सिस्टम देखने को भी मिलेगा। सैमसंग के स्मार्टफोन में आपको भी बहुत सारे प्रीमियम क्वालिटी के फीचर देखने को मिलेंगे।

चलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और Samsung Galaxy F04 पर 30 मार्च तक चलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में चर्चा करते हैं और जानते हैं आप इस डिस्काउंट ऑफर में स्मार्टफोन को किस तरह से और कितनी कीमत में खरीद सकते हैं। 

Samsung Galaxy F04 फीचर 

सैमसंग के स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्पले देखने को मिलेगा स्मार्टफोन की डिस्प्ले 120 हॉर्स रिफ्रेश रेट पर काम करेगी, सैमसंग के इस स्मार्टफोन में आपको Mediatek Helio P35 का शानदार प्रोसेसर देखने को मिलेगा। उसके साथ स्मार्टफोन में आपको शानदार बैटरी क्वालिटी और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी देखने को मिलेगी। 

Samsung Galaxy F04 Battery

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में अगर हम बैटरी सिस्टम की बात करें तो इसमे आपको लिथियम आयरन पॉलीमर की शानदार बैटरी देखने को मिलेगी स्मार्टफोन में आपको 15W फर्स्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी।

Samsung Galaxy F04 Camera 

Samsung Galaxy F04 स्मार्टफोन में अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो उसमें आपको बहुत ही शानदार और प्रीमियम क्वालिटी का कैमरा देखने को मिलेगा स्मार्टफोन में आपको डबल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जिसमें आपको 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा देखने को मिलेगा इसके साथ स्मार्टफोन में एकदम सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा। 

Samsung Galaxy F04 स्टोरेज 

Samsung Galaxy F04 स्मार्टफोन में अगर हम स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको काफी से स्टोरी देखने को मिल जाता है स्मार्टफोन में आपको चार्ज भी रहमत 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा इस स्मार्टफोन में आपको मेमोरी कार्ड डालने का ऑप्शन भी देखने को मिले जिसमें आप मेमोरी कार्ड डालकर स्मार्टफोन की रैम को 1TB तक भी बढ़ा सकते हैं। 

Samsung Galaxy F04 Discount Offer 

सैमसंग के स्मार्टफोन पर अगर हम डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो आपको इस पर काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर देखने को मिल रहा है यह डिस्काउंट ऑफर 30 मार्च 2024 तक है और इसमें आपको सैमसंग का यह स्मार्टफोन 64GB रैम के साथ 7499 में देखने को मिलेगा। आप स्मार्टफोन को होती कम कीमत के साथ इस ऑफर में खरीद सकते हैं। अगर आपके पास सैमसंग एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो आपको ₹2500 काऔर डिस्काउंट देखने को मिलेगा 

वहीं अगर हम बात करें कि आप सैमसंग का यह स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैंऔर आपके पास एक साथ सारे पैसे नहीं है तो आप स्मार्टफोन को आसान किस्तों में खरीद सकते हैं, इस स्मार्टफोन पर आपको अच्छा EMI Plan भी देखने को मिल जाता है, EMI Plan के तरह आप इस फोन को 282 रुपए महीना की आसान किस्त के साथ स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। 

लो जी ! भारतीय बाजार में स्पेशल फीचर्स के साथ Realme 12X 5G स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी से लैस के साथ

आज की हमारी इस पोस्ट में हमने आपको Samsung Galaxy F04 स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में सारी जानकारी विस्तार से बताइए हमें उम्मीद है कि आपको जानकारी पसंद आई होगी और इसी तरह की नई-नई जानकारी रोजाना पढ़ने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर ले। 

Leave a Comment