लो जी! 108MP कैमरा और 5330mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Honor का ये धांसू स्मार्टफोन, कीमत है महज इतनी

By brnews24.com

Published On:

Follow Us
Honor 90 Smart 5G Price

बाजार में हर दिन एक नया स्मार्टफोन बेहतरीन फीचर और शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ और कम कीमत में फोन लॉन्च हो रहे हैंइसी बीच सभी मोबाइल कंपनियों की आपस में होड़ लगी हुई है एक से बढ़कर एक नया स्मार्टफोन बेहतरीन फीचर और शानदार सीमेंट के साथ लॉन्च करने में इसी कड़ी में Honor कंपनी ने भी अपना नया स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम Honor 90 Smart 5G है। 

Honor 90 Smart 5G Price
Honor 90 Smart 5G Price

अभी के समय में बहुत सारे लड़के लड़कियां बेहतरीन फीचर और अच्छे डिजाइन वाले फोन की तलाश में रहते हैं इसी कमी को देखते हुए Honor ने अपने नए स्मार्टफोन में काफी अच्छे फीचर और डिजाइन बहुत ही सुंदर बनाए हैं जिसे देखकर सभी युवा खुश हो जाएंगे। 

Honor कंपनी का नया स्मार्टफोन Honor 90 Smart 5G ग्लोबल में लॉन्च कर दिया गया है स्मार्टफोन में आपको काफी अच्छे फीचर और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी देखने को मिलेगी, चलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और Honor 90 Smart 5G Price के बारे में विस्तार से चर्चा करते हैं साथ में स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर के बारे में भी चर्चा करते हैं। 

Honor 90 Smart 5G फीचर 

 

NameHonor 90 Smart 5G
ProcessorMediaTek Dimensity 6020
Front Camera8MP
Rear Camera108MP+2MP+2MP
Battery5330mAh
Operating SystemAndroid 13
Display6.8 Inch FHD+ TFT LCD Displaly

 

Honor 90 Smart 5G Display

Honor 90 Smart में आपको 6.8 इंच का FHD+ TFT LCD का शानदार डिस्प्ले देखने को मिलेगा। स्मार्टफोन की डिस्प्ले में आपको  2412 x 1080 का पिक्सल रिजॉल्यूशन देखने को मिलेगा। ऑनर के स्मार्टफोन में आपको काफी अच्छा ब्राइटनेस सिस्टम भी देखने को मिलेगा। 

Honor 90 Smart 5G Camera क्वालिटी 

 

Honor 90 Smart मैं अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा इसके साथ ही इसमें आपको 108 मेगापिक्सल का फैमिली कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेथ सेंसेरलेस कैमरा देखने को मिलेगा। इसके साथ ही हॉनर के स्मार्टफोन में अगर हम फ्रंट कैमरा की बात करें तो उसमें आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा।

Honor 90 Smart 5G Battery

Honor 90 Smart फोन में अगर हम बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको काफी अच्छी बैटरी देखने को मिलेगी स्मार्टफोन में आपको 35W फास्ट चार्जर के साथ 5330mAh की शानदार बैटरी देखने को मिलेगी। फर्स्ट चार्जिंग की मदद से यह बैटरी तेजी से चार्ज हो जाएगी और लंबे समय तक चलेगी। 

Honor 90 Smart 5G Processor 

Honor 90 Smart फोन में अगर प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको बहुत ही शानदार प्रोसेसर देखने को मिलेगा। स्मार्टफोन में आपको MediaTek Dimensity 6020 चिपसेट मिल जाता है, स्मार्टफोन में आपको प्रोसेसर के साथ ग्राफिक के लिए माली-जी57 जीपीयू  भी मिल जाता है। हॉनर के स्मार्टफोन में आपको एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलेगा। 

Honor 90 Smart 5G स्टोरेज

Honor 90 Smart मैं अगर हम स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको काफी अच्छा स्टोरेज देखने को मिलेगा। स्मार्टफोन में आपको दो अलग-अलग वेरिएंट देखने को मिलेंगे जिसमें आपको पहले वेरिएंट 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलेगा, इसके साथ स्मार्टफोन में आपको दूसरा वेरिएंट 12gb रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ देखने को मिलेगा। 

लो जी! गरीबों के लिए वरदान बनकर अब इलेक्ट्रिक वेरिएंट में आ रही है Tata Nano, बाइक की कीमत में मिलेंगे ढेरों फीचर्स

आज कि हमारी इस पोस्ट में हमने आपको honor 90 smart के बारे में सारी जानकारी विस्तार से बताइए हमें उम्मीद है कि आपको जानकारी समझ में आई होगी अगर आपको जानकारी समझ में आई और उसी तरह की नई-नई जानकारी आप रोजाना पढ़ना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर ले

Leave a Comment