Jio Bharat V3: मात्र 1099 रूपए में इंडियन मार्केट में दस्तक देगा Jio का कीपेड फ़ोन, फीचर मिलेगे स्मार्टफ़ोन वाले

By Deepak Raj

Published On:

Follow Us
Jio Bharat V3

जिओ कीपैड फोन ने इंडियन मार्केट में काफी तहलका मचा कर रखा हुआ है. जब इन्हें शुरुआती दौर में लॉन्च किया गया था. तो उस समय इस फोन ने आधे से ज्यादा मार्केट को केप्चा कर लिया था. जो भी कीपैड फोन के दीवाने थे, उनको जिओ के कीपैड फोन में सारे स्मार्टफोन वाले फीचर्स मिल रहे थे.

और हाल ही में आई एक रिपोर्ट से मुताबिक जिओ अपना नया कीपैड फोन Jio Bharat V3 को लॉन्च करने वाला है. यह एक काफी जबरदस्त फोन है. फोन की बॉडी भी काफी एक्सपेंसिव है. साथ ही आप लोगों को फोन में सिंगल सिम जीएसएम की सुविधा मिलेगी. जिसमें आप लोग नैनो सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं.

फोन में 512 mb रेम होगी. साथ ही 4GB स्टोरेज मिलेगी. फोन में 1000 mah की जबरदस्त बैटरी दी गई है. इस फोन की डिस्प्ले का साइज 1.77 इंचेज होगा. जो 240 * 320 रेजोल्यूशन के साथ होगा. फोन में एक रियर कैमरा मिलेगा. जो 0.3 मेगापिक्सल का होगा.

इस फोन में मेमोरी कार्ड सपोर्ट मिलेगा. जिसमें आप लोग 128GB तक की मेमोरी का इस्तेमाल कर सकते हैं. साथ ही फोन में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसी सुविधा मिलेगी. यह एक 4G फोन होगा. इस फोन में आप लोग यूट्यूब, फेसबुक, जैसे डिजिटल फीचर्स भी यूज कर सकते हैं. चलिए और जान लेते हैं इस फोन के फीचर के बारे में.

Jio Bharat V3 Specifications

विवरण: फोन को Jio Bharat V3 मॉडल के रूप में इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जाएगा. जिओ एक इंडियन कंपनी है. जिसके ओनर मुकेश अंबानी हैं. वह अपने कस्टमर को खुश करने के लिए कुछ ना कुछ खास चीज करते रहते हैं. तो हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने डिसीजन लिया है,

कि वह Jio Bharat V3 को 16 अक्टूबर 2024 को लॉन्च करेंगे. इसलिए जो भी व्यक्ति कीपैड फोन के शौकीन है. और उनको डिजिटल फीचर्स चाहिए. तो यह फोन उनके लिए काफी बेस्ट है. यह फोन आप लोगों को इंडियन मार्केट में दो कलर (Ash Blue, Solo Black) में मिलेगा.

Jio Bharat V3 Display

डिस्प्ले: फोन एक कीपैड मोबाइल होगा. इस फोन में टच की कोई भी सुविधा नहीं दी गई है. इस फोन की डिस्प्ले का टाइप Color QVGA टाइप का होगा. इस फोन की डिस्प्ले का साइज 1.77 इंचेज है. जो 240 * 320 पिक्सल्स होगा.

Jio Bharat V3 Ram & Storage

रेम और स्टोरेज: फोन में 512 mb रैम कंपनी द्वारा दी जा रही है. साथ ही स्टोरेज में 4GB स्टोरेज कंपनी द्वारा दी जाएगी. इस फोन में आप लोगों को चिप कार्ड स्लॉट मिलेगी. जिसमें आप लोग 128GB तक की चिप का इस्तेमाल कर सकते हैं.

Jio Bharat V3 Multimedia

मल्टीमीडिया: मल्टीमीडिया फीचर्स में आप लोगों को फोन में म्यूजिक, वीडियो, एफएम रेडियो, जैसे मल्टीमीडिया फीचर्स मिलेंगे. साथ इस फोन में आप लोगों को यूट्यूब, फेसबुक, जिओ सिनेमा, और जिओ के कई एप्प मिलने वाले हैं.

Jio Bharat V3 Camera

कैमरा: फोन में आप लोगों को 0.3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलेगा. दोस्तों बता दें आप लोग इसके रियर कैमरा से मात्र फोटो खींच सकते हैं. इसमें वीडियो रिकॉर्डिंग की कोई भी सुविधा नहीं दी गई है. वहीं इसमें आप लोगों को फ्रंट कैमरा भी नहीं दिया गया है.

Jio Bharat V3 Battery

बैटरी: फोन काफी स्मूथली है. कीपैड वर्जन में यह फोन काफी स्मार्ट लग रहा है. इस फोन में आप लोगों को रिमूवल बैटरी कंपनी द्वारा दी जाएगी. इस बैटरी का साइज 1000 mah होगा. यह बैटरी एल ई आई ओ एन बैटरी द्वारा निर्मित होगी.

इसे भी पढ़े: Maruti Suzuki Baleno Regal Edition: मारुति ने बलेनो का स्पेशल एडिशन लांच करने का किया ऐलान, जानें कीमत और फीचर

Jio Bharat V3 Price in India

जिओ के इस फोन का प्राइस इंडियन मार्केट में 1,099 है. यह फोन काफी जबरदस्त फोन है. बेस्ट वर्जन में आप लोगों को यह फोन दो कलर में इंडियन मार्केट में मिलेगा. फोन में आप लोगों को जीपीएस सुविधा मिलेगी. साथ ही आप लोग इस फोन में यूपीआई पेमेंट जैसे डिजिटल एप्प का इस्तेमाल कर सकते हैं.

Jio Bharat V3 Launch Date in India

फोन को 16 अक्टूबर 2024 को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जाएगा. आज के समय में भी बहुत से ऐसे लोग हैं. जिनके पास इतना बजट नहीं होता, कि वह एक टच फोन खरीद सके. तो उनके लिए यह काफी अच्छा फोन है. क्योंकि उनको जो स्मार्टफोन में फीचर्स और सुविधा मिलती है. वह इस फोन में आप लोगों को मिल रही है.

Jio Bharat V3 Offer

जियो अपने कस्टमर को ऑफर्स के लिए काफी आगे रहता है. फिलहाल इन्होंने इस फोन में किसी भी तरह की ऑफर्स की चर्चा नहीं की है. हो सकता है आप लोगों को इस फोन में एक भी ऑफर नहीं मिले. और ऑफर देने का सवाल ही पैदा नहीं होता है. क्योंकि फोन की कीमत काफी कम है, इसलिए आप लोग इसे आसानी से खरीद सकते हैं.

Frequently Asked Questions Related to Jio Bharat V3

Jio Bharat V3 की कीमत कितनी है?

Jio Bharat V3 की कीमत 1099 रूपए है.

₹500 का जियो फोन कौन सा है?

₹500 में अब कोई भी जिओ फ़ोन नहीं मिलता है.

Leave a Comment