Google Pixel Phone offer: लांच होने वाले रेट से आधी कीमत में मिल रहे फ्लिप्कार्ट में Google Pixel के यह फोन्स, जाने कीमत और फीचर

By Deepak Raj

Published On:

Follow Us
Google Pixel Phone offer

गूगल पिक्सल्स फोन गूगल कंपनी के खुद के हैं. इस फोन ने बहुत ही कम समय में इंडियन मार्केट में काफी अच्छी पकड़ बना ली है. हाल ही में आई एक रिपोर्ट्स के मुताबिक आप लोग इन फोंस को ऑनलाइन लांच होने वाले रेट से आधी कीमत में खरीद सकते हैं.

यह सेल फ्लिपकार्ट पर लगी हुई है. जिसमें पिक्सल्स के फोन आप लोगों को लांच होने वाले रेट से आधी कीमत में मिल रहे हैं. आप लोगों को ऐसे मौका को नहीं जाने देना है. यदि आपका बजट बनता है, और आप लोग एक अच्छा फोन वह भी बहुत ही कम कीमत में लेना चाहते हैं.

तो गूगल पिक्सल्स के हम यहां पर तीन फोंस के बारे में बता रहे हैं. जिन्हें आप लोग ऑनलाइन आधी कीमत में खरीद सकते हैं. इन पर काफी अच्छी छूट कंपनी द्वारा दी जा रही है. चलिए जान लेते हैं इन तीन फोंस के फीचर्स और कीमत के बारे में.

Google Pixel 8 Mint

Google Pixel 8 मार्केट में कई कलर्स में उपलब्ध है. हम लोग इस फोन के Mint कलर के बारे में बता रहे हैं. इस फोन को आप लोग फ्लिपकार्ट की सेल पर 47 परसेंट की भयंकर छूट के साथ खरीद सकते हैं. जब यह फोन लॉन्च हुआ था. तो इस वक्त इस फोन की कीमत 75,999 थी. जो फ्लिपकार्ट सेल में इस समय 39,999 रुपए है.

तो यह आप लोगों के लिए काफी बेस्ट मौका है. क्योंकि फोंस को काफी जबरदस्त डिजाइन किया गया है. इस फोन में आप लोगों को 8GB रैम, 128GB स्टोरेज मिलेगी. साथ ही इस फोन की डिस्प्ले 6.2 इंचेज की फुल एचडी डिस्प्ले है. फोन में आप लोगों को ड्यूल कैमरा मिलेंगे. जिसमें पहला 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा. वहीं दूसरा 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा.

फोन में आप लोगों को एक फ्रंट 10.5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. इससे आप लोग 1080 पिक्सल्स की फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं. इस फोन में आप लोगों को 4575 mah की जबरदस्त बैटरी मिलने वाली है. जिससे आप लोग 30 वाट के फास्ट चार्जिंग से चार्ज कर सकते हैं. फोन में Tensor G3, Nine Core 3 गीगाहर्टज का जबरदस्त प्रोसेसर यूज किया गया है.

Google Pixel 7a

27 परसेंट की भयंकर छूट के साथ Google Pixel 7a का स्नो कलर में मोबाइल आप लोगों को मात्र 31,999 में फ्लिपकार्ट सेल में मिल रहा है. दोस्तों जब यह फोन लॉन्च हुआ था. तो उस समय इस फोन की कीमत 41999 थी. जो फिलहाल के समय में काफी छूट के साथ 31,999 रुपए में आप लोगों को मिल रहा है.

साथ ही फोन में Tensor G2, Octa Core का 2.85 गीगाहर्टज का जबरदस्त प्रोसेसर यूज किया गया है. फोन में 8GB रैम दी गई है. साथ ही 128GB स्टोरेज दी गई है. इस फोन में आप लोगों को 4385 mah की जबरदस्त बैटरी मिलेगी. जिसे आप लोग 18 वाट के फास्ट चार्जिंग से चार्ज कर सकते हैं. फोन की डिस्प्ले 6.1 इंचेज है. जो 1080 * 2400 रेजोल्यूशन के साथ है. फोन में आप लोगों को दो रियर कैमरा मिलेंगे.

जिसमें पहला रियर कैमरा 64 मेगापिक्सल होगा. वही दूसरा 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा. साथ ही एक फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सल का मिलेगा. जिससे आप लोग फुल एचडी 1080 पिक्सल्स की वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं. फोन में आप लोगों को चिप कार्ड स्लॉट नहीं मिलेगी. इसलिए आप लोग इस फ़ोन में मेमोरी कार्ड का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं. फोन को एंड्रॉयड v13 वर्जन के रूप में बनाया गया है.

इसे भी पढ़े: iQOO 12 Pro: 16 GB की जबरजस्त रेम के साथ लांच होने वाला है iQOO का यह फ़ोन, जाने कीमत और फीचर

Google Pixel 8 Hazel

गूगल पिक्सल्स के कई मॉडल इंडियन मार्केट में उपलब्ध हैं. परंतु हम जिस मॉडल की बात कर रहे हैं. वह हेजल कलर में गूगल पिक्सल 8 मॉडल है. इस फोन में आप लोगों को 48% की जबरदस्त छूट मिल रही है. जब यह फोन लॉन्च हुआ तो तो उस समय इस फोन की कीमत 82,999 थी. जो अब फ्लिपकार्ट सेल में मात्र 42,999 में मिल रहा है.

यह फोन काफी जबरदस्त फीचर्स के साथ बनाया गया है. फोन का बैक लुक और फ्रंट लुक काफी एक्सपेंसिव लग रहा है. इस फोन में Tensor G3, Nine Core का 3 गीगाहर्टज का जबरदस्त प्रोसेसर यूज किया गया है. फोन में आप लोगों को 8GB रैम, 128GB स्टोरेज मिलेगी. बैटरी के तौर पर आप लोगों को 4575 mah की जबरदस्त बैटरी इस फोन में देखने को मिलेगी. जिसे आप लोग 30 वाट के जबरदस्त फास्ट चार्जिंग से चार्ज कर सकते हैं.

फोन को एंड्रॉयड v 14 वर्जन के रूप में बनाया गया है. फोन में मल्टीमीडिया फीचर्स में आप लोगों को एफएम रेडियो का फीचर नहीं मिलेगा. इस फोन में दो रियर कैमरा जिसमें पहला 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. वहीं दूसरा 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. साथ ही फोन में एक 10.5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन की डिस्प्ले का साइज 6.2 इंचेज है. जो 1080 * 2400 रेजोल्यूशन के साथ है.

Frequently Asked Questions Related to Google Pixel Phone

Is Google Pixel better than iPhone?

हर मोबाइल का अलग अलग क्रेज होता है. किसी को iPhone पसंद है. तो किसी को Google Pixel का फ़ोन पसंद है. इसलिए आप अपने हिसाब से जिस भी फ़ोन को खरीदना चाहता है, तो खरीद सकते है.

क्या गूगल पिक्सेल की कीमत गिरती है?

हाँ गूगल पिक्सेल की कीमत इस समय आधी कीमत में मिल रहा है.

Leave a Comment