8GB RAM और 80W Charging के साथ लॉन्च हुआ नया Vivo Phone, मिलेगा 50MP Camera

By brnews24.com

Published On:

Follow Us
 Vivo V30 Lite

 Vivo V30 Lite, बाजार में स्मार्टफोन की डिमांड बहुत ही तेजी से बढ़ती जा रही है ऐसी बढ़ती हुई डिमांड को देखकर सभी मोबाइल कंपनियां अपने स्मार्टफोन को शानदार फीचर और एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ बाजार में लॉन्च कर रही है इसी बीच सबसे मशहूर कंपनी वीवो भी अपना नया स्मार्टफोन Vivo V30 Lite को बाजार में लॉन्च करने जा रही है। 

 Vivo V30 Lite
Vivo V30 Lite

Vivo V30 Lite स्मार्टफोन में आपको काफी अच्छी आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ फीचर देखने को मिलेंगे इसमें आपको शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ काफी अच्छा स्टोरेज देखने को मिलेगास्मार्टफोन का डिजाइन भी काफी अच्छा और प्रीमियम डिजाइन है। 

चलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और Vivo V30 Lite Launch Date In India & Price और Vivo V30 Lite Specification के बारे में विस्तार से चर्चा करने वाले हैंआप इस पोस्ट को लास्ट तक पूरा पड़े ताकि आपको स्मार्टफोन के बारे में सारी जानकारी अच्छे से पता चले। 

Vivo V30 Lite Specification 

Vivo V30 Lite स्मार्टफोन में अगर हम फीचर की बात करें तो इसमें आपको 6.67 इंच का एचडी प्लस AMOLED डिस्पले देखने को मिलेगा। और स्मार्टफोन का डिस्प्ले 120 हॉर्स रिफ्रेश रेट पर काम करेगा। वो के स्मार्टफोन में आपको Qualcomm Snapdragon 685 का शानदार प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा। इसके साथ ही स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का कैमरा और 5,000mAh Battery

की शानदार बैटरी देखने को मिल जाएगी। 

  • 6.67″ 120Hz AMOLED Display
  • Qualcomm Snapdragon 685
  • 8GB Virtual RAM
  • 8GB RAM + 256GB Storage
  • 50MP Dual Rear Camera
  • 16MP Selfie Camera
  • 80W Fast Charging
  • 5,000mAh Battery

Vivo V30 Lite Camera क्वालिटी 

वीवो के स्मार्टफोन में अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें जिसमें आपको काफी अच्छा कैमरा देखने को मिल जाएगा स्मार्टफोन में आपको ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा देखने को मिलेगा, इसके साथ स्मार्टफोन में आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा भी मिल जाएगा। 

Vivo V30 Lite Battery

वीवो के स्मार्टफोन में अगर हम बैटरी सिस्टम की बात करें तो स्मार्टफोन में आपको यूएसबी टाइप सी पोर्ट और फास्ट चार्जर के साथ 5000mAh की शानदार बैटरी देखने को मिलेगी, फास्ट चार्जिंग की मदद से यह बैटरी बहुत ही तेजी से चार्ज होगी और लंबे समय तक चलेगी। 

Vivo V30 Lite Ram & स्टोरेज

विवों के स्मार्टफोन में अगर हम स्टोरेज की बात करें तो स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 8GB वर्चुअल स्टोरेज देखने को मिलेगा इसके साथ इसमें आपको 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिल जाएगा आपको इस स्मार्टफोन में मेमोरी कार्ड डालने का स्लॉट मिल जाएगा। मेमोरी कार्ड की मदद से आप इसकी स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते है। 

Vivo V30 Lite प्रोसेसर 

विवों के स्मार्टफोन में अगर हम प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 685 ऑक्टा कोर प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा और यह स्मार्टफोन एंड्राइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। 

Vivo V30 Lite Launch In India

विवों के स्मार्टफोन की अगर हम लॉन्च डेट के बारे में चर्चा करें तो कंपनी ने स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल सूचना जारी नहीं की है पर कंपनी का कहना है कि स्मार्टफोन को जल्दी ही भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा। 

Vivo V30 Lite Price 

विवों के स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अगर हम चर्चा करें तो यह स्मार्टफोनआपको काफी अच्छी कीमत में मिल जाएगा पर कंपनी ने स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल सूचना जारी नहीं की है कंपनी का कहना है कि स्मार्टफोन आपके बजट में रहने वाला है पर स्मार्टफोन की कीमत की सूचना लॉन्च डेट के बाद ही आपको ऑफिशल वेबसाइट पर देखने को मिलेगी। 

Read More: 

Infinix ने लांच किया मात्र इतने रूपए में आने वाला स्मार्टफोन, कीमत जान रह जाओगे दंग

लो जी! OPPO Reno8 Pro 5G आ रहा है, शानदार कीमत और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ

आज की हमारी इस पोस्ट में हमने आपको Vivo V30 Lite स्मार्टफोन के बारे में सारी जानकारी विस्तार से बताइए हमें उम्मीद है कि आपको यह जानकारी पसंद आई होगी अगर आपको जानकारी पसंद आई है और इसी तरह की नई-नई जानकारी अगर आप रोजाना पढ़ना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर लें। 

Leave a Comment